लालू प्रसाद यादव केली बंगले से रिम्स के पेइंग वार्ड में शिफ्ट, चेहरे पर दिखा तनाव

बिहार विधानसभा के सदस्य से बातचीत का ऑडियो हुआ वायरल, लालू केली बंगले से रिम्स के पेइंग वार्ड में शिफ्ट

रांची: बहुचर्चित चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के जेल में रहने के बावजूद बिहार विधानसभा के एक सदस्य से बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद यादव को झारखंड के रांची स्थित आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) निदेशक के केली बंगले से वापस रिम्स के पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया।

यादव के चेहरे पर तनाव

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को आज अपराह्न बंगले से रिम्स के पेइंग वार्ड संख्या 11 में शिफ्ट किया गया। इस दौरान यादव के चेहरे पर तनाव साफ तौर पर दिख रहा था। इससे पूर्व राजद अध्यक्ष और बिहार के एक विधायक से बातचीत का कथित वीडियो वायरल होने के बाद एक और जहां जेल महानिरीक्षक (आईजी) की ओर से रिपोर्ट मांगी गई है वहीं, दूसरी ओर सचिवालय में आज गृह सचिव के अध्यक्षता में हुई बैठक में इस पूरे प्रकरण पर चर्चा हुई और जिला प्रशासन से विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है।

झारखंड उच्च न्यायालय

इधर, ऑडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता की ओर से झारखंड उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका भी दायर की गयी है। उच्च न्यायालय के अधिवक्ता राजीव कुमार ने बताया कि याचिका में जेल मैनुअल की उच्च स्तरीय जांच और मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई का आग्रह किया गया है। पूरे प्रकरण में जेल आईजी सभी प्रशासन जिला प्रशासन और अन्य को पार्टी बनाया गया है।

यह भी पढ़े:कोरोना को लेकर CM योगी ने दिए सख्त आदेश, कहा- ‘गाइडलाइन्स के नाम पर उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं’

यह भी पढ़े:रियल स्टेट समेत कई कंपनियों के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाला सरगना गिरफ्तार

Related Articles