लालू यादव ने की ‘भाजपा बचाओ’ की अपील, सभी लोग रह गए हैरान!

0

पटना। बिहार में अभी राजनीति घमासान छिड़ा हुआ है। बीते दिनों बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गठबंधन तोड़ लालू यादव को किनारे कर दिया था और बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ली थी। जिसके बाद से लालू और उनके बेटे लगातार नीतीश और बीजेपी पर हमले कर रहे हैं।

बिहार

लेकिन इसी बीच बिहार में लालू प्रसाद की पार्टी राजद एक बड़ी गलती के कारण चर्चा में आ गई है। उनकी इस गलती के चर्चे तारों तरफ हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इस बात की काफी चर्चा हो रही है।

अगली स्लाइड में पढ़ें, जानिए क्या गलती कर बैठे लालू यादव  

दरअसल, लालू प्रसाद की पार्टी ने जदयू और भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। लालू के बेटे और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार तीखे हमले बोल रहे हैं। इस बीच कुछ राजद कार्यकर्ताओं ने भाजपा के खिलाफ महारैली के लिए बड़े-बड़े पोस्टर भी छपवा लिए हैं, हालांकि उनसे पोस्टर में एक बड़ी चूक भी हो गई।

जनार्दन मिश्रा नाम के ट्वीटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की गई है। इस में दावा किया गया है कि राष्ट्रीय जनता दल ने जो बैनर छपवाए हैं उसमें “देश बचाओ, भाजपा बचाओ” रैली लिख दिया। तस्वीर में दिख रहे बैनर पर लालू यादव और राबड़ी देवी के फोटो भी लगे हैं। उनकी ये गलती सोशल मीडिया खासकर ट्वि‍टर पर खूब चर्चा में है।

अगली स्लाइड में पढ़ें, इस मामले में आरजेडी ने क्या कहा

पोस्टर में लिखा है कि ‘देश बचाओं- भाजपा बचाओं’ महारैली लाखों की संख्या में चलकर पटना गांधी मैदान में रैली को सफल बनाएं। हालांकि आरजेडी की तरफ से अभी तक इसपर कुछ नहीं कहा गया है।

loading...
शेयर करें