मकान मालिक के बेटे ने महिला प्रोफेसर का बनाया अश्‍लील वीडियो, अब हुआ यह हाल

0

नई दिल्‍ली। पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने नहाते हुए महिला प्रोफेसर का वीडियो बनाया था। यह मामला हैदराबाद का है। इस मामले का खुलासा खुद पीड़ित महिला ने किया। महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह बाथरूम में नहा रही थी तभी उसे लगा कि एक छोटे से झरोखे से उसका वीडियो बनाया गया।

महिला ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि बाथरूम के छोटे से रोशनदान में उसे लगा कि वहां एक मोबाइल फोन है। इस बार जब उसने शोर मचाया तो दूसरे लोग भी वहां आ गए। महिला ने लोगों से बताया कि गोल्डन रंग के फोन से उसका वीडियो बनाया गया था। इसी समय पुलिस को सूचना दी गयी और पुलिस वहां  पहुंच गयी।

यह भी पढ़े- गुजरात में ईवीएम पर मचे कोहराम में कूदे उमर अब्दुल्लाह, चुनाव आयोग से मांगा स्पष्टीकरण

जब पुलिस ने वहां मौजूद लोगों के फोन चेक किए तो हॉस्टल मालिक के बेटे चंद्रहास के पास गोल्डन रंग का फोन मिला। शक के आधार पर पुलिस ने चन्द्रहास से पूछताछ शुरू की लेकिन वह इस तरह के घटना को अंजाम देने की बात को नकारता रहा। अंततः जब पुलिस ने सख्‍ती दिखाई तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

आरोपी ने बताया कि उसने ऐसा किया था। लेकिन जब महिला ने शोर मचाया तो वह डिलीट कर दिया। इस पूरे घटना से संबंधित पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

loading...
शेयर करें