पूर्णिया से बंगाल जा रही बस से भारी मात्रा में हथियार बरामद, दो गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने बुधवार को संवाददताओं के साथ बात चीत के दौरान को बताया कि अपराध नियंत्रण एवं विधि ब्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिये जिले में विशेष अभियान चलाया जा रहे है।

पूर्णिया: मामला बिहार की पूर्णिया जिला से आ रहा है जहाँ पुलिस ने भारी संख्या में हथियार के साथ अन्तर्राज्यीय हथियार तस्कर गिरोह के दो सदस्यों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने बुधवार को संवाददताओं के साथ बात चीत के दौरान को बताया कि अपराध नियंत्रण एवं विधि ब्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिये जिले में विशेष अभियान चलाया जा रहे है। पुलिस उपाधीक्षक (सदर) आनन्द कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने अतियाना बस स्टैंड की घेराबंदी करते हुए दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।

विशाल शर्मा ने जानकारी देते बताया कि तस्करों के पास से 11 देशी कट्टा ,तीन मोबाइल फोन, 29 हजार रुपया, आधार कार्ड एवं पहचान पत्र एवं अन्य सामग्री बरामद की है। गिरफ्तार अपराधी मो.रिजवान एवं शेख अनवर पश्चिम बंगाल के कोलकाता के रामचरण पल के रहने वाले है। पूछताछ के दौरान दोनों तस्करों ने बताया कि वह कोलकता के रहमतुल्ला उर्फ टीटू के कहने पर जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र निवासी शाहबुद्दीन के पास 15 हथियार लेने आये लेकिन शहाबुद्दीन ने 11 देशी कट्टा की आपूर्ति की। उसी हथियार की बेग साथ कोलकाता जाने के लिये वह बस में बैठने ही जा रहा थे तभी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े: यूपी में कोरोना सैंपल की जांच आंकड़ा दो करोड़ के करीब, 1799 लोग संक्रमित

Related Articles

Back to top button