बिहार के इन इलाकों से भारी मात्रा में शराब बरामद, कई गिरफ्तार

बिहार: गोपालगंज जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों और खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद की है। गोपालगंज से 434 कार्टन विदेशी शराब और खगड़िया से 76 कार्टन विदेशी शराब बरामद हुई है। इसके साथ पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

सिधवलिया और कुचायकोट से भारी मात्रा में शराब बरामद

पुलिस ने बताया कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी जांच चौकी के निकट से सेव लदे ट्रक में छुपाकर ले जाई जा रही 399 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई है। बरामद शराब दरभंगा ले जाई जा रही थी। इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खगड़िया में 76 कार्टन शराब बरामद

वहीं बिहार के खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र से पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक पर लदी 76 कार्टन विदेशी शराब बरामद की। पुलिस को सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की खेप अमनी गांव में लेकर आए हुए हैं। इसी आधार पर स्थानीय पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से अमनी गांव में छापेमारी की। इस दौरान सड़क किनारे लावारिस हालत में खड़े ट्रक की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान ट्रक से 76 कार्टन में रखी पश्चिम बंगाल निर्मित 2176 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। लेकिन अभी तस्कर को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। पुलिस इसकी तस्करी करने वाले लोगों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के BJP विधायक की गाड़ी पर बदमाशों ने बोला हमला

Related Articles