पिछड़ गया बिग बॉस, इन शोज़ ने बटोरी सबसे अधिक टीआरपी

0

मुंबई। बिग बॉस के घर में आए दिन खूब हंगामा देखने को मिलता है। इस हफ्ते भी घर में हर तरह की नोक-झोंक और झगड़े देखने को मिले। लेकिन इस हफ्ते बिग बॉस टीआरपी की रेस में कहीं पिछड़ गया। BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) ने 48वें हफ्ते की रेटिंग जारी की है। इस बार की रेटिंग देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा।

ये है टॉप सीरियल्स की लिस्ट

जी हां सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 11’ टॉप 5 में भी जगह नहीं बना पाया। शो के  निर्माता और कंटेस्टेंट शो की टीआरपी की लिस्‍ट में अपनी ऊंची जगह बनाने के लिए काफी जद्दोजहद कर रहे हैं लेकिन इसका कोई खास असर देखने को नहीं मिल रहा है।

Image result for कुमकुम भाग्य

वहीं टॉप-10 की लिस्‍ट में नजर डालें तो इस हफ्ते ज़ी टीवी का शो ‘कुंडली भाग्‍य’ नंबर वन पॉजिशन पर रहा। करण और प्रीता की जोड़ी दर्शकों को खूब लुभा रही है। दोनों की नोक-झोंक को व्यूअर्स काफी इंज्‍वॉय कर रहे हैं। तभी तो इस महीने शो पहले नंबर पर रहा।Related image

दूसरे नंबर पर इस बार पिछली ही बार की तरह ज़ी टीवी का शो ‘कुमकुम भाग्य’ है. यह लवस्टोरी दर्शकों को आज भी बहुत पसंद आ रही है।

Image result for कुमकुम भाग्य

सबसे बड़ा उलटफेर स्टार भारत पर प्रसारित हो रहे शो ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’ के साथ देखने को मिला. काफी लंबे समय के बाद लिस्ट में किसी नए शो को एंट्री मिली है। तीसरे नंबर पर ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’ ने कब्‍जा जमाते हुए पहला स्थान प्राप्त किया और बन गया सबसे अधिक टीआरपी वाला शो।Related image

वहीं चौथे नंबर पर इस बार सोनी पल का शो ‘बालवीर’ आ गया है।Related image

बच्चों के बीच इस शो की लोकप्रियता काफी बढ़ती जा रही है जिसके परिणाम आपके सामने है।

loading...
शेयर करें