फ्रेंच कंपनी थॉमसन ने भारतीय बाजार में लांच किये तीन शानदार टीवी, कीमत बेहद कम

0

नई दिल्ली।  आप भी नई टीवी खरीदने का विचार कर रहे है तो यह खबर आपके लिए फायदे की बात सबित हो सकती है। दरअसल इस बार फ्रेंच कंपनी थॉमसन (Thomson) ने भारतीय बाजार में तीन स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं। तीनों मॉडल को 43 इंच 4के यूएचडी एचडीआर, 40 इंच और 32 इंच में लॉन्च किया गया है।

तीनों ही मॉडल को नोएडा स्थित एसपीपीएल की तरफ से तैयार किया गया है। इन टीवी की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 13 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है। उम्मीद की जा रही है कि यूजर्स को थॉमसन (Thomson) के नए टीवी पसंद आएंगे।

Thomson43 इंच टीवी

Thomson का 43 इंच वाले टीवी का मॉडल 43TM4377 है। इसकी कीमत 27,999 रुपये है। कंपनी ने इसमें एलजी का आईपीएस पैनल दिया है।एचडीआर को सपोर्ट करने वाले स्मार्ट टीवी 43TM4377 के बारे में कंपनी का दावा है कि यह 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल देता है। यह टीवी एंड्रायड 4.4.4 किटकैट पर रन करता है। इसमें ड्युल कोर कॉरटेक्स-A53 प्रोसेसर है। 1 GB रैम और 8 GB की स्टोरेज वाले इस टीवी में हेडफोन जैक और एसडी कार्ड स्लॉट की जगह दी गई है। इसमें वाई-फाई कनेक्टिविटी की भी सुविधा है।

Thomson 40 इंच टीवी

इसी तरह 40 इंच वाला Thomson smart TV एंड्रायड 5.1.1 लॉलीपॉप पर रन करता है। इस स्मार्टटीवी में 8 GB की इंटरनल स्टोरेज है। 10 वॉट के स्पीकर, मल्टीपल पोर्ट, हेडफोन जैक और एसडी कार्ट स्लॉट के लिए इसमें जगह है। वाई-फाई कनेक्टिविटी वाले इस टीवी की कीमत 19,990 रुपये है।

Thomson के 32 इंच वाले स्मार्ट TV में भी कंपनी ने सैमसंग का एलईडी बैकलिट पैनल दिया है। यह कंपनी का तीनों स्मार्ट टीवी में से सबसे सस्ता टीवी है। यह एंड्रायड 5.1.1 लॉलीपॉप पर रन करता है। इसमें मल्टीपल पोर्ट के साथ हेडफोन जैक, एसडी कार्ड स्लॉट और वाई-फाई कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है। कंपनी की तरफ से यह बाजार में 13,490 रुपये में मुहैया कराया जाएगा।

loading...
शेयर करें