लावा अपने सर्विस सेंटरों में महिलाओं को देगी संचालन की जिम्मेदारी, नोएडा से हुई शुरूवात

नई दिल्ली। देश की घरेलू कंपनी लावा इन दिनों अपनी खोई हुई शाख वापस लाने पर काम कर रही है। इसी वजह से अब कंपनी नई डिवाइस की बजाय पुरानी डिवाइस को अच्छी सर्विस देने को लेकर काम कर रही है। इसी क्रम में कंपनी ने शुक्रवार को पहला महिलाओं द्वारा संचालित मोबाइल हैंडसेट सर्विस सेंटर खोला है। यहां ग्राहक अपने सामने मोबाइल फोन की रिपेयरिंग करा सकते हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह सेंटर नोएडा में खोला गया है, जहां ग्राहकों की मोबाइल हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर संबंधित समस्याओं का समाधान मुहैया कराया जाएगा। लावा इंटरनेशनल के अध्यक्ष सुनील रैना ने एक बयान में कहा कि हम जो करते हैं उसका केंद्र ग्राहक अनुभव है और हमने इस क्षेत्र में कुछ महत्वपूर्ण निवेश किए हैं। इस केंद्र को शुरू करने से हम अपने ग्राहकों का अनुभव कई गुणा बढ़ाने की दिशा में एक कदम और आगे बढ़े हैं।

इस सर्विस सेंटर में एक ट्रस्ट वॉक जोन भी है, जहां ग्राहक कंपनी के नवीनतम मोबाइल फोन को देख सकते हैं।लावा का यह सर्विस सेंटर कंपनी द्वारा खोला गया पहला सर्विस सेंटर है। कंपनी अगले एक साल में इसी तरह के 20 सेंटर खोलने की योजना बना रही है। लावा ने कहा कि देश भर में उसके कुल 1,000 सर्विस सेंटर है।

Related Articles