शाहजहांपुर कोर्ट में वकील की दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या

उत्तर प्रदेश : यूपी के शाहजहांपुर में कोर्ट में कड़ी सुरक्षा के बीच एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शख्स वहां से फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर  वकीलों में गुस्सा भरा हुआ है. आपको बता दे की घटना थाना सदर बाजार क्षेत्र के कोर्ट परिसर की है. यहां कोर्ट के ऊपरी मंजिल पर बने रिकॉर्ड रूम में वकील भूपेंद्र सिंह की गोली मार मौत के घाट उतार दिया जाता है.

घटना पर विपक्ष का योगी सरकार पर हमला

इस घटना के बाद विपक्ष को सरकार पर हमला करने का मौका मिल गया है. कांग्रेस ने वकील की हत्या पर ट्वीट करते हुए कहा कि शाहजहांपुर में कचहरी के तीसरी मंजिल पर वकील भूपेंद्र प्रताप सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था छुट्टी पर है. अपराधी बेखौफ होकर अपना काम कर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ जी नींद से कब जागेंगे?

 

वही बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि शाहजहांपुर के कोर्ट परिसर में वकील की आज दिन दहाड़े हुई हत्या अति-दुखद व शर्मनाक है. यहां की बीजेपी सरकार में कानून-व्यवस्था की स्थिति व इस सम्बंध में सरकारी दावों की पोल खोलती है. यही सवाल उठता है कि यूपी में आखिर सुरक्षित कौन? सरकार इस ओर समुचित ध्यान दे.

यह भी पढ़ें: ICC T20 World Cup: केंद्रीय मंत्री ने कहा- रद्द होगा भारत-पाकिस्तान मैच!

Related Articles