IPL
IPL

Laxmi Bomb मेरे करियर की सबसे कठिन फिल्म: अक्षय कुमार

लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया था। अक्षय कुमार ने इसे अपने जीवन की सबसे कठिन भूमिका बताया है। अक्षय ने कहा, "फिल्म लक्ष्मी से मैंने बहुत कुछ सीखा है।

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार से मशहूर अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने अपनी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब ( Laxmi Bomb ) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ने अपनी इस फिल्म को अपने पूरे करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म बताया हैं। अक्षय कुमार ने इस फिल्म में निभाई अपनी भूमिका को अपने जीवन की सबसे कठिन भूमिका बताया है।

बतादें कि राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनीं फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया था। अक्षय कुमार ने इसे अपने जीवन की सबसे कठिन भूमिका बताया है। अक्षय ने कहा, “फिल्म लक्ष्मी से मैंने बहुत कुछ सीखा है। जिस प्रकार यह भूमिका बात करती है, चलती है, डांस करती है। इसके लिए मैंने कई घंटे की मेहनत अभ्यास के तौर पर की थी। यह पहली बार है जब मैंने खुशी-खुशी रीटेक दिए क्योंकि मैं अच्छा करना चाहता था।”

अक्षय कुमार कहा, “लक्ष्मी मेरे लिए मानसिक और भावनात्मक तौर पर काफी चुनौतीपूर्ण भूमिका रही है। इस फिल्म में जो भी कुछ किया गया है वह बहुत ही कठिन और चुनौतीपूर्ण था, जो मैंने अपने 30 वर्ष के करियर में कभी नहीं किया था। मैंने इस फिल्म के जरिए अपने आपको नए तरीके से ढाला है।” और इस फिल्म से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला था जो मैंने अपने करियर में पहले कभी नहीं सीखा था।

यह भी पढ़े: देश में संक्रमण का खतरा तेजी से बढ़ा, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला Corona Positive

Related Articles

Back to top button