IPL
IPL

‘Laxmi’ ने तोड़े पिछले 5 साल के सारे रिकॉर्ड, Akshay Kumar ने ख़ुशी जताते हुए कह डाली यह बात

बॉलीवुड के खिलाडी Akshay Kumar की फिल्म Laxmi को 21 मार्च को रात 8 बजे Star Gold पर प्रसारित किया गया। जिसके बाद फिल्म ने पिछले पांच साल के व्यूअरशिप रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं।

नई दिल्ली : बॉलीवुड के खिलाडी Akshay Kumar की फिल्म Laxmi को 21 मार्च को रात 8 बजे Star Gold पर प्रसारित किया गया। जिसके बाद फिल्म ने धमाल मचा दिया और पिछले पांच साल के व्यूअरशिप रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। टीवी पर प्रसारित होने बाद से ही फिल्म को देशभर में 63 मिलियन यानी 6 करोड़ 30 लाख दर्शकों ने देखा है।

इसी के साथ ही अब यह फिल्म सबसे अधिक रेटिंग वाली फिल्म बन चुकी है। इस बात की जानकारी Star Gold टीम ने दी है। Star Gold का दावा है कि पिछले पांच सालों में यह टीवी पर हाइएस्ट रेडिंग वाली फ़िल्म बन गयी है।

Akshay Kumar ने जताई खुशी

टेलीविजन की शानदार सफलता के बारे में बात करते हुए Akshay Kumar कहते हैं, “यह जानकर खुशी हुई कि पिछले 5 वर्षों में ‘Laxmii’ सबसे अधिक रेटिंग वाली फिल्म साबित हुई है। 21 मार्च को Star Gold पर वर्ल्ड टीवी प्रीमियर फिल्म लक्ष्मी को भारत भर में 63 मिलियन से अधिक दर्शकों ने देखा।”

Akshay Kumar आगे कहते हैं,”मुझे खुशी है कि इस महामारी के दौरान जब लोगों को घर में रहने की आवश्यकता है, तो हम उन्हें कुछ शानदार मनोरंजन प्रदान कर सकते हैं, जो वह अपने परिवारों के साथ मिलकर आनंद ले सके। लक्ष्मी के लिए दर्शकों का इतना प्यार और प्रशंसा ही मुझे और अधिक अद्वितीय कहानियां और दिलचस्प किरदार के साथ वापस आने के लिए प्रोत्साहित करता है।”

Sharad Kelkar ने कहा

वहीं, फ़िल्म में Laxmi का किरदार निभाने वाले एक्टर Sharad Kelkar ने कहा- “Laxmi को वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर पर मिले इस रिस्पॉन्स से बेहद ख़ुश हूं। Laxmi का किरदार निभाना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण और सीखने वाल अनुभव था। इसे जो प्रतिक्रिया मिली है, किसी कलाकार को उससे अधिक और क्या चाहिए।”

यह भी पढ़ें :

OTT पर रिलीज हुई थी फिल्म

Laxmi सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे पिछले साल Disney +hotstar पर रिलीज़ किया गया था। राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी यह हॉरर- कॉमेडी फिल्म 9 नवंबर को रिलीज हुई थी। इसके बाद टीवी पर यह 21 मार्च को Star Gold पर आयी।

Related Articles

Back to top button