नेता-अभिनेता सनी देओल हुए कोरोना संक्रमित, मुंबई जाने से पहले आई रिपोर्ट 

कोरोना संक्रमण एक बार फिर से तेजी से बढ़ रहा है, वही इस बार फिल्म अभिनेता से बीजेपी नेता बने पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल कोरोना की चपेट में आ गए है।

पंजाब: कोरोना संक्रमण एक बार फिर से तेजी से बढ़ रहा है, वही इस बार फिल्म अभिनेता से बीजेपी नेता बने पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल कोरोना की चपेट में आ गए है। हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव ने मंगलवार को पुष्टि करते हुए बताया कि सनी देओल कोरोना संक्रमित हो गए है। 

मुंबई में कंधे की सर्जरी करवाने के बाद 64 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत सनी देओल मनाली आए हुए हैं। एक महीने से मनाली के दशाल गांव के फार्म हाउस में रुके हुए हैं। हर 10 दिन बाद सनी देओल कोविड-19 की जांच करवा रहे थे। परिवार के सदस्य भी इनके साथ आए हुए थे, जो मुंबई लौट गए हैं। सनी देओल को बुधवार के दिन वापिस मुंबई लौटना था। इसके चलते उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था। हालांकि, अब बॉलिवुड अभिनेता सनी जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इस कारण अभी उन्हें कुछ दिन यहीं पर रुकना पड़ सकता है। फिलहाल  डॉक्टर्स उनकी निगरानी कर रहे हैं।

ये भी पढ़े : अयोध्या: रामायण क्रूज सेवा जल्द होगी शुरू, भक्तों को दिव्य यात्रा का होगा अनुभव 

वही गुजरात से बीजेपी के राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज की कोरोना वायरस से शिकार होने के कारण मौत हो गई। बीजेपी सांसद भारद्वाज का निधन कल मंगलवार को चेन्नई में हुआ था। कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी हालत गंभीर हो गई थी। पीएम मोदी ने अभय भारद्वाज के निधन पर शोक व्यक्त किया था।

Related Articles

Back to top button