IPL 14 में MS Dhoni से बच कर रहें लीग की टीमें, यह है तैयारी

सभी टीम एक बार फिर IPL 14 का खिताब अपने नाम करने की लड़ाई में उतरेगी। ऐसे में सभी की निगाहें अनुभवी कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी MS Dhoni के परफॉर्मेंस पर होंगी।

नई दिल्ली: इंडिया का सबसे बड़ा त्यौहार यानी IPL के 14वें सीजन की शुरुआत में अब थोड़ा ही वक़्त बचा है। अगले महीने 9 अप्रैल से फिर इस लीग की आठों टीमें मैदान पर उतरेंगी। और सभी टीम एक बार फिर IPL 14 का खिताब अपने नाम करने की लड़ाई में उतरेगी। ऐसे में सभी की निगाहें अनुभवी कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी MS Dhoni के परफॉर्मेंस पर होंगी।

पिछले सीज़न में कैटन कूल धोनी UAE में हुए आईपीएल में बुरी तरह फ्लॉप रहे थे। वह सीज़न के14 मैच खेलकर सिर्फ 200 रन ही बना पाए थे। जिसमें कोई हाफ सेंचुरी भी शामिल नहीं थी। धोनी ने 200 रन बनाने के लिए 172 बॉलों का सामना किया था। और शायद इसी कारण पिछले सीजन में धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स CSK का परफॉर्मेंस भी बेहद खराब रहा था।

चेन्नई पहली बार टूर्नामेंट के इतिहास में प्लेऑफ की दौड़ में नहीं पहुंच पाई और उसने अपना अभियान 7वें स्थान पर खत्म किया। यह शायद धोनी की ख़राब परफॉर्मेंस का कारण थी। क्योकि हर सीज़न में कप्तान धोनी के ही कारण चेन्नई सुपर किंग प्लेऑफ में पहुँचने में सफल रह पाई है। अब इस पर पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने बाकी फ्रैंचाइजियों को धोनी से सावधान करते हुए पार्थिव ने कहा कि इस बार धोनी फिर अपने जानेपहचाने अंदाज में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़े: इस जगह 25 अप्रैल को होगा ऑस्कर अवॉर्ड्स का आयोजन, Priyanka Chopra की ये फिल्म हुई नॉमिनेट

Related Articles