जानें जलेबी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के बारे में, कैसे हुई थी करियर की शुरुआत

मुंबई: जलेबी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती आज अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हालांकि इन दिनों वह दोस्त सुशांत सिहं राजपूत के जाने के बाद काफी दुखी नजर आ रही हैं। 1 जुलाई 1992 में जन्मीं रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत का अफेयर अक्सर सुर्खियों में छाया रहता है। इन दिनों भी रिया सुशांत केस के चलते चर्चा में हैं। कथित तौर पर रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत साथ में ही रह रहे थे।

इस सिलसिले में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई। आइए आपको बताते हैं कैसी थी सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की लवस्टोरी। सुशांत सिंह राजपूत-रिया चक्रवर्ती का कैसा था रिश्ता ? डिप्रेशन, अफेयर से लेकर शादी तक- पूरी डिटेल इसी साल जनवरी में सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर रिया ने ट्विटर पर खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की थी। जिसके बाद मानों इंडस्ट्री से लेकर प्रशसंकों के बीच इस रिश्ते पर मुहर लग गई।

दोनों की ये तस्वीर वेकेशन से साथ में आई। इतना ही नहीं, रिया ने बर्थडे पर सुशांत को गोल्डन हार्ट वाला शख्स बताया था। रिया चक्रवर्ती और सुशांत की पहली मुलाकात सुशांत और रिया की मुलाकात साल 2013 में हुई। उस दौरान सुशांत महेश भट्ट की शुद्ध देसी रोमांस फिल्म कर रहे थे, तो वहीं रिया मेरे डैड की मारुति फिल्म की शूटिंग कर रही थी।

दोनों की मुलाकात इसी दौरान हुई। दोस्त फिर अफेयर पहली मुलाकात के बाद ये मिलने का सिलसिला जारी रहा। दोनों कई बार मिलते और फिर ये दोस्ती प्यार में बदलने लगी। देखते ही देखते दोनों के अफेयर की चर्चा जमकर उड़ने लगी। साथ भी रहने लगे फिर खबरे ये भी आई कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत साथ रहने लगे हैं।

खबरें ये भी थी कि दोनों लॉकडाउन में भी साथ में रह रहे थे। रिया सुशांत की आखिरी मुलाकात खबरें सामने आई कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत साथ रह रहे थे। लेकिन निधन के एक हफ्ते पहले ही सुशांत ने रिया को उनके घर भेज दिया था। तो कथित तौर पर दोनों की यही आखिरी मुलाकात थी। क्या हो गया था ब्रेकअप सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती को लेकर ये भी खबरें आई थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया था। लेकिन इस मामले में कोई पुष्टि नहीं हुई।

Related Articles