जानें, क्यों 30 साल के बाद सेक्स लाइफ हो जाती है बेस्ट ?

0

नई दिल्ली। माना जाता है कि बढती उम्र के साथ लोगों की सेक्स में रूचि कम होने लगती है। जैसे-जैसे उम्र बढ़ती जाती है वैसे-वैसे सेक्स कि तरफ से ध्यान हटता जाता है। लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी सेक्स का असली आनंद 30 साल के बाद में ही आता है। 30 साल के बाद ही सेक्स का सबसे बेस्ट एक्सपीरियंस आपको मिलता है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ कारणों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी वजह से ये एक्सपीरियंस बेस्ट माना जाता है।

ये होते हैं कारण

इस उम्र में आपको अपने सेक्शुअल परफॉर्मेंस की कोई चिंता नहीं होती है और आप अपने आप में कंफर्टेबल महसूस करने लगते हैं। इससे आपका सेक्स और बेहतर हो जाता है।

20 की उम्र में कई लोगों के पास एक से ज्यादा पार्टनर्स होते हैं लेकिन 30 की उम्र आते-आते लोग सेटल हो जाते हैं और उनके पास सिर्फ एक ही पार्टनर होता है।

उम्र के इस पड़ाव में ज्यादातर लोग फैमिली शुरू करने की प्लानिंग कर रहे होते हैं लिहाजा उनका मकसद सिर्फ प्लेजर के लिए सेक्स करना नहीं होता

30 की उम्र में कॉन्फिडेंस सबसे बेहतरीन होता है इसलिए सेक्स के दौरान ये अप बेहद स्पेशल फील करते हैं । ऐसे पार्टनर के साथ सेक्स करना बेस्ट है जो बेड में कॉन्फिडेंट होने के साथ ही अपनी बॉडी को लेकर भी कंफर्टेबल है।

loading...
शेयर करें