जानें क्यों हुई लता मंगेशकर इस लड़की की गायिकी की कायल, दिया आशीर्वाद

मुंबई: बंगाल की रहने वाली इस लड़की ने वेस्टर्न और इंडियन म्यूजिक का ऐसा कॉम्बिनेशन बनाया, जिसने लता मंगेशकर का ही दिल जीत लिया। लता मंगेशकर ने इस लड़की का वीडियो शेयर किया है और आशीर्वाद देते हुए उनकी काफी सराहना भी की है। लता मंगेशकर के वीडियो शेयर करने के बाद अब लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं।

इस लड़की के गाने की खास बात ये है कि उन्होंने आस्ट्रियन संगीतकार की रचना को भारतीय सरगम में गाया है, जो वाकई काफी सुंदर है और सुरीला है। इस वीडियो को देखने के बाद लता मंगेशकर ने यह वीडियो शेयर किया है और लड़की को आशीर्वाद दिया है।

लता मंगेशकर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘नमस्कार मुझे ये वीडियो किसी ने भेजा, इस लड़की ने महान आस्ट्रियन संगीतकार की 40वीं Symphony G Minor को भारतीय सरगम में बहुत सुंदर तरह से गाया हैं। मैं इसको आर्शीवाद देती हूं कि ये एक अच्‍छी गायिका बनें।’ लता मंगेशकर की ओर से वीडियो शेयर किए जाने के बाद सिंगर ने भी लता जी का शुक्रिया अदा किया है।

बता दें की इस सिंगर का नाम समदिप्ता मुखर्जी है और यह पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। उन्होंने लता जी के ट्वीट पर लिखा- ‘मैंने सचमुच आपको बचपन से पूजा है, आदरणीय, लता मंगेशकर जी। आज, मुझे स्वयं भगवान ने आशीर्वाद दिया है! मुझे इसके अलावा और क्या चाहिए। मुझ पर अपने आशीर्वाद बनाए रखिए, ताकि मैं अपनी संगीत यात्रा में उच्च स्तर तक पहुंच सकूं! प्रणाम !’ यह वीडियो अब काफी शेयर किया जा रहा है।

Related Articles