बार्सिलोना छोड़ अब लियोनेल मेसी ने थामा PSG का दामन!

कासाब्लांका : फुटबॉल के मशहूर सितारों में शामिल लियोनेल मेसी ने बार्सिलोना क्लब को छोड़ने के बाद अब Paris Saint Germain (PSG) के साथ जुड़ने के लिए सहमति दी है। इस कड़ी में फ़्रांसीसी अखबार के अनुसार, मेसी और PSG के बीच कॉन्ट्रैक्ट को फाइनल टच  दिया जा चुका है।

बार्सिलोना छोड़ PSG में नहीं जाना चाहते थे लियोनेल

खबर के मुताबि यह दो सालों का कॉन्ट्रैक्ट होगा जिसका रिन्यूअल जून 2024 में होगा।इस कॉन्ट्रैक्ट के तहत मेसी की फीस 3.5 करोड़ पाउंड पर सीजन होगी। इसके साथ ही उन्हें इंसेंटिव भी मिलेंगे। इसके बाद मेसी के जल्द पेरिस पहुंचने की संभावना की जा रही है। पेरिस पहुँच उनका मेडिकल टेस्ट किया जायेगा जिसके बाद ही वह इस कॉन्ट्रैक्ट को साइन कर पाएंगे।

इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें 34 वर्षीय मेसी अर्जेंटीना से नागरिक हैं। वह अर्जेंटीना की टीम के साथ ही बार्सिलोना क्लब के लिए भी खेल चुके चुके हैं। बार्सिलोना क्लब ने मेसी को किए जा रहे अधिक भुगतान के कारण उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त किया था। हालांकि, मेसी ने कहा था कि वह बार्सिलोना क्लब को नहीं छोड़ना चाहते थे और वे अपनी फीस भी घटाने को तैयार थे। मेसी के प्रशंसकों को भी उनके बार्सिलोना क्लब को छोड़ने से निराशा हुई थी।

यह भी पढ़ें : Chris Cairns : न्यूजीलैंड के फॉर्मर क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया में लाइफ सपोर्ट पर

Related Articles