दो पति को छोड़कर पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने प्रेमी संग की शादी, शयेर की वीडियो

लॉस एंजेलिस : पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स अपने प्रेमी सैम असगरी से शादी करने कर ली है। जिसकी घोषणा रविवार को इंस्टाग्राम पर की गई। ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी अब कल से रिश्ता मजबूत हो गया हैं! वास्तव में, सुपरस्टार गायिका और उसके लंबे समय से प्यार कर रहे थे अब स्पीयर्स ने रविवार, 12 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की पुष्टि की।

स्पीयर्स, जो अपने व्यक्तिगत और वित्तीय मामलों को लेकर 13 साल पुरानी रूढ़िवादिता के खिलाफ अदालत में लड़ रही है, उन्होंने असगरी के बगल में खड़े होकर और अपने हाथ पर एक चमकदार अंगूठी दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया।

उन्होंने अपने पति के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मैं एफ-किंग विश्वास नहीं कर सकती हूं कि शादी हो गई है,” साथ में उसकी खूबसूरत 4 कैरेट हीरे की अंगूठी। असगरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर राजा और रानी इमोजी के साथ फॉरएवर डायमंड्स एनवाई द्वारा डिजाइन की गई अंगूठी का एक क्लोज-अप शॉट पोस्ट करते हुए इस खबर को भी साझा किया। असगरी के प्रबंधक ब्रैंडन कोहेन ने पीपल पत्रिका से पुष्टि की कि यह जोड़ी सगाई कर चुकी है।

https://www.instagram.com/reel/CTvOjVsMPJe/?utm_medium=copy_link

39 वर्षीय स्पीयर्स की इससे पहले दो बार शादी हो चुकी है। उन्होंने 2004 में लास वेगास में बचपन के दोस्त जेसन अलेक्जेंडर से शादी की लेकिन कुछ दिनों बाद उस शादी को रद्द कर दिया गया। उस वर्ष बाद में, उन्होंने डांसर केविन फेडरलाइन से शादी की, जिनसे उनके दो बच्चे थे, इससे पहले कि शादी 2007 में तलाक के रूप में समाप्त हो गई। 27 वर्षीय असगरी एक निजी प्रशिक्षक और अभिनेता हैं, जो शोटाइम श्रृंखला “ब्लैक मंडे” में दिखाई दिए हैं।

Related Articles