दिग्गज कलाकारों ने Indian Idol 12 के मंच पर किए कई बड़े खुलासे

टीवी का सिंगिंग रियलिटो शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) इन दिनों बेहद पॉपुलर हो रहा है। उनके पुराने किस्सें कहानियां दर्शकों को सुनाते है।शो के मेकर्स पुराने दिग्गज कलाकारों को बुलाते हैं।

नई दिल्ली:  टीवी का सिंगिंग रियलिटो शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) इन दिनों बेहद पॉपुलर हो रहा है। शो के मेकर्स पुराने दिग्गज कलाकारों को बुलाते हैं। उनके पुराने किस्सें कहानियां दर्शकों को सुनाते है। बॉलावुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालनी शो के जज के तौर पर पहुंची। इस दौरान उन्होने एक किस्सा भी शेयर किया। हेमा मालनी ने बताया उनके पिता उन्हें धर्मेंद्र से मिलने के लिए किस तरीके से रोका करते थे।

Indian Idol 12 के मंच पर जज ने शेयर किया

हेमा मेलीन और धर्मेंद्र साथ में समय न बिताय इसलिए वो तमाम कोशिशे किया करते थे। इसी दौरान वो मंच पर अपनी लाइफ के उन किस्सों के बारे में फैन्स को बताई जो शायद किसी को नहीं पता हो। एक ऐसा ही किस्सें का जिक्र उन्होनें इंडियन आयडल (Indian Idol) के मंच पर किया वो सदाबहार ब्लॉकबस्टर शोले में उनकी बसंती की भूमिका से जुड़ा है। एक्ट्रेस हेमा मालिनी का ये कहना है कि, मेरे फिल्मी करियर में फिल्म शोले में बसंती का किरदार निभाना अब तक का सबसे टफ किरदार था। हेमा मालिनी फिल्म शोले से एक किस्सा शेयर करते हुए कहती हैं।

‘फिल्म शोले ‘एक संस्कारी फिल्म है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि ये विभिन्न परिस्थितियों के कारण सबसे कठिन भूमिकाओं में से एक थी। मैं बैंगलोर में नंगे पैर शूटिंग कर रह थी वो भी मई के महीने में। शूटिंग करते वक्त फर्श हमेशा गर्म रहता था और नंगे पांव चलना बहुत मुश्किल था। खासकर जब आप दोपहर में शूटिंग कर रहे हों। लेकिन कुल मिलाकर सभी के साथ शूटिंग करने का मजा ही अलग था।

यह भी पढ़े

आपको बता दें, साल 1975 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म शोले का निर्देशन रमेश सिप्पी ने किया था और इसका निर्माण उनके पिता जी पी सिप्पी ने किया था। हेमा के अलावा, फिल्म में धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन ने वीरू और जय, तो वहीं अमजद खान ने प्रतिष्ठित गब्बर सिंह के रूप में अभिनय किया था।

Related Articles