IPL
IPL

महानायक अमिताभ बच्चन ने फैंस की बढ़ाई चिंता, Hospital से लिखा Blog

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर रूटीन लाइफ के बारे में जानकारी देते हैं। पिछले साल बॉलिवुड से बुरी खबरों के आने का सिलसीला रुक नही रहा।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर रूटीन लाइफ के बारे में जानकारी देते हैं। पिछले साल बॉलिवुड से बुरी खबरों के आने का सिलसीला रुक नही रहा। अब फिर ढसे खबर आ रही है की मेगास्टार अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ गई है। वह अपने ब्लॉग (Amitab Bachan Blog) के जरिए भी अपनी फीलिंग्स और दैनिक अनुभवों को फैंस से शेयर करते हैं।

अपने हाल के एक ब्लॉग से उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया है। जिससे उनके फैंस को उनकी चिंता होने लगी है। बिग बी का कहना है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में ज्यादा कुछ नही लिखा केवल एक ही वाक्य लिखा लेकिन ये एक लाइन उनके फैंस को हिला कर रख दी है। अमिताभ ने लिखा,”मेडिकल कंडिशन…(Medical Condition) सर्जरी….(surgery) मैं लिख नहीं सकता। एबी” अमिताभ बच्चन ने ये ब्लॉग 27 फरवरी को लिखा है। बिग बी का ये ब्लॉग देखने के बाद फैंस उनकी चिंता कर रहे हैं।

हॉस्पिटल में भर्ती हुए अमिताभ

इस पोस्ट को देखने के बाद अमिताभ के फैन्स बेहद परेशान हो गए हैं। आपको बता दें मेगस्टार अपनी फिल्म कुली की शुटिंग के दौरान घयल हो गए थे। इतने अधिक घायल हो गए थे की उनकी जान पर बन आई थी। तभी से अमिताभ बच्चन की तबीयत बेहद खराब होने लगी है। वह समय-समय पर हॉस्पिटल में भर्ती होते रहे हैं। पिछले साल अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़े:  योग की दुनिया में रख रहें हैं कदम तो इन तीन योगासन से कीजिये शुरुआत

अमिताभ बच्चन के बाद उनकी बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी कोरोना संक्रमित हो गई। कोरोना वायरस के कारण मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऐश्वर्या और अराध्या भी कोरेना पॉजिटिव थी। इस दौरान दोनों जुहू स्थित बंगले जलसा में होम क्वारंटीन थीं। मगर ऐश्वर्या राय को बुखार, सांस लेने में हो रही तकलीफ और कफ और खांसी के साथ गले में हो रहे दर्द के बाद नानावटी अस्पताल में शिफ्ट किया था।

Related Articles

Back to top button