AAP छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए विधायक की घर वापसी

विधायक अमरजीत सिंह संदोआ ने कहा कि आप पार्टी छोड़ कर कांग्रेस में जाना उनकी बड़ी भूल थी और अब गलती का एहसास होने के बाद मैं दोबारा घर वापसी कर रहा हूं।

चंडीगढ़: कुछ समय पहले कांग्रेस में शामिल हुए पंजाब के आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ ने घर वापसी का ऐलान किया है।

विधायक अमरजीत सिंह संदोआ ने कहा कि आप पार्टी छोड़ कर कांग्रेस में जाना उनकी बड़ी भूल थी और अब गलती का एहसास होने के बाद मैं दोबारा घर वापसी कर रहा हूं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये ऐलान किया ‘‘मुझे न तो टिकट चाहिए और न ही कोई पद मैं पार्टी में एक आम वॉलंटियर बन कर पार्टी और लोगों की सेवा करूंगा।’’

उन्होंने कहा कि किसान अपना अस्तित्व को बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं और पंजाब सरकार, हरियाणा की भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार किसानों को कुचलने में लगी हुई है। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने किसानों के साथ डट कर खड़े होने का किसान समर्थक अहम फैसला लिया है। जिनसे मैं बहुत प्रभावित हुआ हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का कोई तोड़ नहीं है। जिनसे प्रभावित होकर मैं वापस पार्टी में आया हूं।

उनके अनुसार ‘‘कांग्रेस में जाना मेरी सबसे बड़ी गलती थी, इस गलती के लिए मैं शर्मिंदा हूं। अगर मेरी इस गलती से किसी को दुख पहुंचा है तो मैं उनके समेत समूची पार्टी और मुख्यमंत्री केजरीवाल से माफी मांगता हूं।’’ उन्होंने कहा कि कैप्टन सिंह ने रोपड़ हलके समेत पूरे पंजाब के लिए कुछ नहीं किया। बल्कि बादलों की राह पर चलते हुए प्रदेश को बर्बाद कर दिया है।

संदोआ ने कहा कि कैप्टन सिंह और मोदी दोनों ही किसान विरोधी हैं। दोनों की मिलीभगत के कारण ही आज पंजाब समेत पूरे देश के किसानों का अस्तित्व ही खतरे में पड़ गया है।

यह भी पढ़ें: ट्रंप के अधिकारियों ने कबूल की हार!, विशेष सलाहकार ने दिया इस्तीफा

Related Articles

Back to top button