प्यार में विधायक जी की बहू ने ये क्या कर डाला….

maori-woman-with-child-in-a-kahu-kiwi-2आगरा। ताजनगरी में विधायक छोटेलाल वर्मा की पुत्रवधु घर से फरार हो गई है। बताया जा रहा है कि वह अपने साथ 18 लाख कैश, ज्वैलरी के साथ पांच वर्षीय बेटी को भी ले गई है। इस मामले में थाना ताजगंज में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

फतेहाबाद के विधायक छोटेलाल वर्मा के बेटे लक्ष्मीकांत वर्मा ने शालिनी वर्मा से लव मैरिज की थी। शालिनी एक टेलीकॉम कंपनी में कार्य करती थी। यहां से उनके बीच अफेयर हुआ और लव मैरिज कर ली। उनकी पांच साल की बेटी है। लक्ष्मीकांत वर्मा ने थाना ताजगंज में दी तहरीर में लिखा है कि वह अलीगढ गए थे। मंगलवार को वापस लौटे तो पत्नी शालिनी और बेटी घर पर नहीं थी। उनका फोन भी बंद था। घर से 18 लाख कैश और 15 तोले की ज्वैलरी भी गायब है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शालिनी वर्मा के संपर्क में रहने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है। शालिनी के फोन की कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है, पुलिस यह पड़ताल कर रही है कि शालिनी की किस-किस व्यक्ति से बात हुई है और पिछले एक महीने से कहां ज्यादा बातें हो रही थी। यह आशंका जताई जा रही है कि कहीं किसी प्रेम-प्रसंग के चलते तो शालिनी ने ऐसा कदम नहीं उठाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button