लांचिंग से पहले लीक हुए ऑनर 10  के फीचर्स, जानें इस फोन के बारे में…

नई दिल्ली। मौजूदा समय में स्मार्टफोन के फीचर्स का लांचिंग से पहले लीक होना काफी आम हो गया है। इस तरह के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इस बार फिर एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है। आपको बताते चले कि दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei के सब ब्रांड हॉनर के एक फोन के फीचर्स लीक हो गए। ऑनर का यह स्मार्टफोन ऑनर 10 नाम से जाना जाएगा।

इस फोन को आगामी 15 मई को लंदन में लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल फोन लॉन्च होने में लगभग 1 महीने बाकी है लेकिन अनाउंसमेंट से पहले ही बैनर लीक हो जाने की वजह से डिजाइन और फीचर सामने आ चुके हैं।

जानें इस फोन के बारे में…

रिपोर्ट की मानें फोन का डिस्पले 5.8 इंच का होगा और इसमें 970 ओक्टा कोर प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी हो सकती है। इसके पिछले हिस्से में ग्लास प्लेट दिया गया है।इसका लुक काफी हद तक ऑनर 8 और ऑनर 9 जैसा ही है।

पोस्टर के अनुसार स्क्रीन से बॉडी का अनुपात भी 100 प्रतिशत हो सकता है। हालांकि आधिकारिक रूप से जानकारी के लिए फोन के लॉन्च होने का इंतजार करना होगा। माना जा रहा है कि यह ऑनर कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। आपको साथ ही बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने ऑनर व्यू 10 लॉन्च किया गया था जिसका डिस्पले 5.99 इंच है। इसमें मेटल डिजाइन दिया गया है।इस हैंडसेट की शुरुआती कीमत 29999 रूपए है।

Related Articles