आ गया राजस्व लेखपाल भर्ती परीक्षा का Result

0

result1लखनऊ। राजधानी में मंगलवार को राजस्व लेखपाल भर्ती परीक्षा के लखनऊ के नतीजे जारी कर दिए गए। छात्र अपना रिजल्ट विभाग की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। राजस्‍व परिषद ने 13,316 लेखपाल पद के लिए सितंबर में परीक्षा कराई थी। यूपी के 74 जिलों में ये परीक्षा 13 सितंबर को हुई थी। वहीं पहले चरण में 10 दिसंबर को लिखित परीक्षा का रिजल्ट जारी किया जा चुका है।

रि‍जल्‍ट देखने के लि‍ए यहां क्‍लि‍क करें।

डीएम राजशेखर ने बताया कि राजधानी के रिजल्‍ट सुबह जारी कर दिए गए हैं। इन्‍हें वेबसाइट पर देखा जा सकता है। टाटा कंसल्‍टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) ने रिजल्ट तैयार कि‍या है। इन्‍हें सभी जिलाधिकारियों को सौंप दि‍या गया है, जिससे वे इसे जारी करा सकें। इन्हें वे अपने-अपने जिले के ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड कराएंगे ताकि गोपनीयता का पूरा ध्यान रखा जा सके।

डीएम तय करेंगे साक्षत्‍कार का दिन

सितंबर में हुई राजस्व लेखपाल भर्ती परीक्षा का परिणाम आ जाने के बाद जिलाधिकारी की अध्यक्षता में गठित कमेटी इंटरव्यू का दि‍न तय करने पर वि‍चार करेगी। डीएम इसे तय करेंगे। रिजल्ट जारी होने के बाद तीन गुना छात्रों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जा रहा है। रजिस्टर्ड डाक से इसकी सूचना भी जिला स्तर से ही भेजी जाएगी। भर्ती में लिखित परीक्षा के 80 और इंटरव्यू के 20 नंबर हैं।

 

loading...
शेयर करें