Lenovo के इस स्मार्टफोन की दूसरी सेल आज से शुरू, आप भी उटाएं फायदा

नई दिल्ली। पिछले सप्ताह लांच हुए Lenovo k8 Note की आज दोपहर 12 बजे से दूसरी सेल शुरू हो चुकी है। आपको बताते चले की 18 अगस्त को k8 note की पहली सेल लगी थी। पिछली सेल में 8 मिनट से भी कम समय में यह फोन आउट ऑफ स्टाक हो गया था। और इस बार भी कंपनी कुछ ऐसी ही उम्मीद कर रही है।कंपनी ने अभी यह फोन सेल के लिए सिर्फ अमेजॉन की साइट पर ही उपलब्ध किया है।

जाने फोन की कीमत औऱ खासियत

कंपनी ने इस फोन की कीमत 12,999 रखी है। अभी इस फोन को दो कलर वैरिएंट वेनम ब्लैक और फाइन गोल्ड में उपलब्ध किया गया है। पहले इस फोन को 9 अगस्त को लांच होना था लेकिन कुछ कारणों की वजह से ऐसा नही हो सका था। बाजार से मिले अच्छे फीडबैक के बाद अमेजॉन इंडिया ने बताया कि Lenovo k8 Note के लिए कंपनी को 6 लाख के ऊपर Notify me अलर्टस मिले थे। इस फोन की खासियत की बात,फोन की खासियत की बात करे तो इसमे डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो कि इस फोन की चर्चा की वजह बना हुआ है।

क्या होगी फोन की मेमोरी

कंपनी ने इस मोबाइल को दो वैरिएंट में लॉन्च किया है। पहले में 3GB रैम के साथ 32GB मेमोरी दी गयी है। औऱ वही, दूसरे वैरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गयी है। कंपनी ने 64GB वैरिएंट वाले मॉडल की कीमत 13,999 रखी है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढा़या भी जा सकता है।

5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में आपके फोटोग्राफी के शौक को ध्यान में ऱखते हुए 13 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है और इसमें फ्लैश भी दिया गया है। फोन में दिये गए डुअल रियर कैमरे से बोके इफेक्ट वाली तस्वीरें क्लिक करने का भी लुफ्त उठाया जा सकता है।

 

 

Related Articles

Back to top button