जबरदस्त साउंड क्वालिटी के साथ लांच हुआ Lenovo K8 plus

0

नई दिल्ली। चीन फोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने अपने k8 plus को भारत में आज लांच कर दिया है। यह फोन दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में पेश किया गया है। यह फोन देखने में काफी आकर्षित है इस फोन की लोकप्रियता का यह भी एक काफी बड़ा कारण है।

क्या होगी खासियत

फोन की खाशियत की बात करे तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन की बॉडी को मेटल ही रखा गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गयी है।जानकारी के मुताबिक यह फोन अभी फिलहाल ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर ही मिल सकेगा।

क्या है कीमत

इस फोन के सबसे चर्चित फीचर्स की बात करे तो वह है डॉल्बी एटम का सपोर्ट। जिससे यूजर्स को अच्छा साउंड सुनने का लुफ्त उठा सकेगा। मध्यम श्रेणी के ग्राहको को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने फोन की कीमत 10,999 रूपये निर्धारित की है। यह फोन 7 सितंबर दोपहर बाद से खरीदा जा सकेगा।

कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए और भी कई चीजे इस फोन की खरीद पर जोड़ा है। इस फोन के लांच ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट पर इस फोन की खरीदने पर छूट मिलेगी। इसी के साथ 5,000 रूपये तक बाइबैक गारंटी भी दी जाएगी। इस फोन को रिलायंस जियो के साथ खरीदने पर 30 जीबी तक एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा।

क्या है फीचर्स

फोन के कैमरे की बात करे तो इसमें दो रियर कैमरा हैं. इनमें से एक 13 मेगापिक्सल का जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का है. ये दो कैमरे मिलकर बैकग्राउंड ब्लर करने का काम करेंगे.. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 5.2 इंच फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P25 प्रोसेसर दिया गया है. इसमे 4GB रैम और 32GB की इंटरनल मेमेरी है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. हालांकि इसका एक दूसरा वैरिएंट भी है जिसमें 4GB रैम दिया गया है. इसका नाम K8 Plus हॉलीडे एडिशन होगा जिसे दिवाली के दौरान पेश किया जाएगा.

 

 

loading...
शेयर करें