नये साल में आयेगा लेनोवो का फैबलेट K4 Note

0

lenovo fablet-2

नयी दिल्ली। लेनोवो कंपनी अपना नया फोन K4 नोट लॉंच करने की तैयारी में है। K3 नोट को मिले बेहतरीन रिस्पांस के बाद अब कंपनी इसका सक्सेसर स्मार्टफोन लॉंच करने जा रही है। गैजेट मार्केट के जानकारों के मुताबिक यह स्मार्टफोन कंपनी जनवरी 2016 में लॉंच कर सकती है।

lenovo fablet-3

इस नए फ्लैगशिप के टीजर कंपनी की ओर से लगातार जारी किए जा रहे हैं जिसका कैप्शन है “A New Age Dawns”। जिसके साथ हैशटैग #KillerNote का इस्तेमाल भी किया गया है। लेनोवो कंपनी ने इस बात के संकेत दिए हैं कि जिन बाजारों में ये नया फ्लैगशिप पहले लॉन्च किया जाएगा उनमें भारत भी शामिल है।

lenovo fablet-4

इस फोन के टीज़र इमेज को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि K4 Note फिंगरप्रिंट सेंसर और फुल मेटल बॉडी से लैस हो सकता है। हालांकि K3 Note की बॉडी प्लास्टिक की थी और इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी नहीं था। लेनोवो K4 Note को अगले साल जनवरी में होने वाले CSE (Consumer Electronics Show) 2016 में लॉंच कर सकती है। उसके फौरन बाद ही इसे भारत में लॉंच किया जायेगा। लेनोवो ने इसी साल जून में 9,999 रुपए में K3 Note को लॉंच किया था। कंपनी की ओर से दावा किया गया है कि K3 Note की लॉंचिंग के दो महीने के भीतर ही कंपनी ने देश में इसकी 5 लाख यूनिट्स बेची थीं। इसे देखते हुए ये माना जा रहा है कि K4 Note को भी कुछ ऐसा ही या इससे बेहतर रिस्पांस मिलेगा।

 

loading...
शेयर करें