लुकाछिपी का खेल रहा है तेंदुआ, डरे-सहमे लोग घरों में दुबके

पिछले कई दिनों से तेंदुए का आतंक जारी है

पिछले कई दिनों से तेंदुए ने आतंक मचा रखा है. संतकबीर नगर में फिर तेंदुए के हमले से नशीबदार और संदीप जख्मी हो गए. धर्मसिंहवा के रहने वाले इन दोनों लोगों पर दोपहर 2:15 पर तेंदुए ने तब हमला किया था, जब ये दोनों अपने खेत में काम कर रहे थे.

जब विद्यालय में घुस गया तेंदुआ

मामला संतकबीर नगर के जिले के मेंहदावल तहसील क्षेत्र का है. यहां के धर्मसिंहवा कस्बे के सीवान स्थित जनता इंटर कॉलेज के पास नशीबदार और संदीप अपने खेत में काम कर रहे थे. तेंदुए के हमले में दोनों को हल्की चोटें आई हैं. तेंदुए के हमले की जानकारी होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, तो खेत में छिपा तेंदुआ पास के जनता इंटर कॉलेज की बाउंड्री पार कर विद्यालय परिसर में घुस गया. तेंदुआ के विद्यालय में घुसते ही शिक्षकों व विद्यार्थियों में हड़कंप मच गया. विद्यालय परिवार के लोगों ने क्लासरूम का दरवाजा बंद कर घटना की सूचना पुलिस और प्रशासन को दी. सूचना मिलने पर एसडीएम अजय कुमार त्रिपाठी, सीओ अंबरीश भदौरिया और धर्मसिंहवा के थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार यादव 3 बजे भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. वन विभाग की टीम भी 3:30 बजे मौके पर पहुंच गई.

तेंदुए के हमले में बाल-बाल बचे एसडीएम

विद्यालय से छात्र-छात्राओं को बाहर निकालने के बाद एसडीएम अजय कुमार त्रिपाठी धर्मसिंहवा थानेदार और वन विभाग की टीम को लेकर विद्यालय परिसर में घुसे. एक पेड़ के पास पुलिस प्रशासन व वन विभाग की टीम मौजूद थी. इसी दौरान एसडीएम पर तेंदुआ पीछे से कूदा, पर वक्त रहते एसडीएम जमीन पर बैठ गए, जिससे तेंदुए के हमले से वे बाल- बाल बच गए. इसके तत्काल बाद पेड़ पर चढ़े वनकर्मी पर तेंदुए ने हमला बोल दिया. हेलमेट लगाए वनकर्मी को भी तेंदुए के हमले से चोटें नहीं आईं.

यह भी पढ़ें- ‘खलनायक’ बना UP पुलिस का नायक, जानें कैसे

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles