इस तरह जानिए कब-कब बोलती है आपकी गर्लफ्रेंड आपसे झूठ

0

नई दिल्ली। आजकल के दौर में लोगों का रिलेशनशिप में होना आम बात है। इस तरह के रिश्तों में लड़के अक्सर लड़कियों पर आंख बंद करके भरोसा कर लेते हैं। आमतौर पर कई बातों में आप अपनी पार्टनर के द्वारा बोले जा रहे झूठ को पकड़ नहीं पाते हैं। उसे किस बात को लेकर झूठ बोलना पड़ रहा है, यह जानना भी आपके लिए बेहद जरुरी है। आज हम आपको उन बातों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन पर बात होते समय लड़कियां अक्सर झूठ ही बोलती हैं।

जानिए कब-कब बोलती है आपकी गर्लफ्रेंड आपसे झूठ
दूसरी लड़कियों की तारीफ करते वक्त अक्सर वह इस तरह जताती हैं जैसे इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ रहा है, लेकिन उन्हें फर्क पड़ रहा होता है। वह ये सब अपने मन में दबा कर रखती है। मौका ढ़ूंढ कर किसी दिन वह इस बात का गुस्सा आप पर जरूर निकालेंगी।

अपने पार्टनर को लेकर वे चिंतित होती है। केवल दिखाने के लिए वे कहती है उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता उनकी लड़कियां फ्रेंड्स है, जबकि अगर पार्टनर को किसी दूसरी लड़की के बात करने पर भी उन्हें गुस्सा आता है।

ब्वॉयफ्रेंड अगर काम में बिजी है और कुछ समय तक डिस्टर्ब न करने को कहता है तो कहने पर लड़कियां उस बात के लिए हां तो कर देती है लेकिन वो चाहती है कि उनसे बात करें। उन्हें स्पेस देते समय घबराने लग जाती है।

loading...
शेयर करें