LG ने लांच किया बैग की तरह कैरी करने वाला एक बेहतरीन स्पीकर

नई दिल्ली। LG इलेक्ट्रॉनिक्स ने लंबे समय के बाद भारतीय बाजार में एक बार फिर से दस्तक दी है। इस बार कंपनी ने अपना एक शानदार स्पीकर लांच किया है। यह स्पीकर X-Boom हैन्डी स्प्लैश आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर (RK3) नाम से भारत में लांच किया गया है। आपको बताते चले कि इस स्पीकर में हैंडल और व्हील्स दिए गए हैं। इनकी मदद से आप इसे किसी भी आउटडोर इवेंट्स में बैग की तरह ले जा सकते हैं।

इस स्पीकर की कीमत की बात करें तो भारत में इस स्पीकर की कीमत 19,990 रुपये रखी गई है। इस स्पीकर में MP3 और WMA फाइल फॉर्मेट का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा X-Boom में स्टैंडर्ड, पॉप, क्लासिक, रॉक, जैज और बेस ब्लास्ट जैसे EQ मोड्स भी दिए गए हैं, इन्हें छोटे LED पैनल पर देखा भी जा सकता है।

जानें इस स्पीकर्स के कुछ खास फीचर्स के बारे में…

  • LG X-Boom हैन्डी स्प्लैश स्पीकर में दो डिवाइस तक के लिए मल्टी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है। इससे यूजर्स किसी एक को भी डिस्कनेक्ट किए बगैर ही आपस में स्विच कर सकते हैं। ये आपके स्मार्टफोन से रिमोट ब्लूटूथ स्टैंडबाय एक्सेस भी प्रोवाइड करता है।
  • कनेक्टिविटी के लिहाज से इस स्पीकर में माइक इन, USB, पोर्टेबल इन और FM रेडियो दिया गया है। साथ ही यूजर्स यू-ट्यूब, इको डिवाइसेस और LG के Karaoke ऐप से भी स्ट्रिमिंग कर सकते हैं।
  • इस स्पीकर का पावर कंजप्शन 42W है। इसका वजन 10.8 किलोग्राम है और पैकेज में ग्राहकों को FM एंटीना भी मिलेगा।

Related Articles