बेहतर फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी संग LG ने पेश किये तीन नये शानदार स्मार्टफोन

0

नई दिल्ली। वैसे एलजी शुरू से ही अपने बेहतर क्वालिटी के लिए जाना जाता है। ऐसे में कंपनी अपना बेहद ही शानदार स्मार्टफोन पेश किया है। जी हां दक्षिण कोरिया की कंपनी एलजी ने Q सीरीज के अंतर्गत अपना LG Q6+, Q6 और Q6a स्मार्टफोन लांच किया है। कंपनी ने ये भी कहा कि यूजर्स को ध्यान में रखते हुए हमने बेहद ही सस्ते और शानदार फीचर के साथ इस स्मार्टफोन को लांच किया गया है। फ़िलहाल कंपनी ने कीमत का ऐलान नहीं किया है। कंपनी ने कहा है कि क्यू6 अगले महीने से एशिया के मुख्य बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। वहीं, इसके बाद यूरोप, लैटिन अमेरिका और उत्तरी अमेरिका में इसकी बिक्री शुरू होगी। आइये जानते हैं इन तीनों स्मार्टफोन्स में क्या है फीचर।

एलजी ने Q सीरीज

एलजी ने Q सीरीज के अंतर्गत अपना तीन नया स्मार्टफोन लांच किया

जी हां इसे एस्ट्रो ब्लैक और आइस प्लेटिनम कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराए गये हैं। इसके अलावा एलजी क्यू6+ को मरीन ब्लू कलर वेरिएंट में और क्यू6 को टेरा गोल्ड और मिस्टिक व्हाइट कलर वेरिएंट में भी पेश किया जा सकता है। वहीं एलजी क्यू6ए को भी टेरा गोल्ड कलर वेरिएंट में भी उपलब्ध कराया जा सकता हैं जाएगा। ये तीनों स्मार्टफोन्स एंड्रायड 7.1.1 नॉगट पर काम करता है।

अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का फुलविजन डिस्प्ले दिया गया है, जिसमे पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2160 दिया गया है। यह तीनों फोन्स स्नैपड्रैगन 635 प्रोसेसर से लैस हैं। स्टोरेज और रैम के आधार पर ये सभी अलग वेरिएंट्स में उपलब्ध हैं। एलजी Q6+ 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज लैस है। जबकि Q6 में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है। वहीं, Q6a 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज से लैस है।

बेहतर फोटोग्राफी के लिए इन तीनों फोन्स में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी को और बेहतर बनाने के लिए वाइड-एंगल लेंस से लैस 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए तीनों में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। ये तीनो फोन्स 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, एनएफसी और यूएसबी टाइप-बी 2.0 जैसे फीचर्स के साथ पेश किया जायेगा।

loading...
शेयर करें