दमदार बैट्री, 16 MP कैमरा और 2TB स्टोरेज के साथ आ रहे LG के ये धमाकेदार स्मार्टफोन

0

एलजी मोबाइल कंपनी इन दिनों अपने दो लेटेस्ट स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा में है। कंपनी ने इस दोनों ही स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन का खुलासा आधिकारिक तौर पर कर दिया है। बता दें दक्षिण कोरिया की ये दिग्गज कंपनी एलजी क्यू7 और एलजी क्यू7+ स्मार्टफोन को पिछले महीने लांच कर चुकी है। अब जल्द ही इसके भारत में लाच किये जाने की उम्मीद है। ये दोनों हैंडसेट ब्लैक और लेवेंडर वॉयलेट कलर वेरिएंट में आते हैं। इन्हें अपना बनाने के लिए आपको खर्च करने होंगे 31 से 36 हजार रूपये।

नया फेसबुक टूल यूजर्स को पसंद न आने पर हटाएगा विज्ञापन

एलजी मोबाइल कंपनी

खबरों के मुताबिक़ फोन को फिलहाल दक्षिण कोरियाई मार्केट में उपलब्ध कराया गया है। इस स्मार्टफोन को आने वाले समय में भारत में भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, क्योंकि इन हैंडसेट के बीते साल के अवतार एलजी क्यू6 और एलजी क्यू6 प्लस भारतीय मार्केट में उतारे गए थे। LG Q7a (ऊर्फ LG G7 Alpha) की कीमत का खुलासा अभी नहीं किया गया है।

बता दें एलजी क्यू7 की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी होगी। एलजी क्यू7+ की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी होगी। दोनों ही हैंडसेट में यूज़र 2 टीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे।

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने शुरू की ‘किंग ऑफ टूर्स-गोल्ड…

कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी-टाइप सी शामिल हैं।

स्मार्टफोन 3000 एमएएच की बैटरी के साथ आएंगे जो क्वालकॉम की फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करेंगे। इनका डाइमेंशन 143.8×69.3×8.4 मिलीमीटर है और वज़न 145 ग्राम।

वहीं LG Q7 और Q7+ आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलते हैं। इनमें 5.5 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2160 पिक्सल) फुलविज़न डिस्प्ले हैं। आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है और पिक्सल डेनसिटी 442 पिक्सल प्रति इंच।

इनके अंदर ऑक्टा-कोर चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है। चिपसेट के साथ एलजी क्यू7 में 3 जीबी रैम दिया जाएगा।

वहीं, एलजी क्यू7 प्लस में 4 जीबी रैम होगा। LG Q7 में पिछले हिस्से पर 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। क्यू7 प्लस में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

LG Q7 और Q7+ के फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का सेंसर होगा या वाइड एंगल लेंस वाला 5 मेगापिक्सल का सेंसर, जो मार्केट पर निर्भर करेगा।

loading...
शेयर करें