ख़ास म्यूजिक के दीवानों के लिए LG का Stylo 4, फेसडिटेक्शन-फिंगरप्रिंट सेंसर से है लैस

0

एलजी मोबाइल कंपनी ने अमेरिका में एक लांच इवेंट के दौरान अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन LG Stylo 4 को दुनिया के सामने पेश कर दिया है। ये लेटेस्ट हैंडसेट LG Stylo 3 Plus का अपग्रेड वर्जन माना जा रहा है। इस हैंडसेट में बिल्ट-इन स्टायलस पेन दिया गया है। इस हैंडसेट में कंपनी ने ख़ास तौर पर साउंड सिस्टम पर ज्यादा काम किया है। इसलिए म्यूजिक के दीवानों में काफी लोकप्रिय होने वाला है। डीटीएस-एक्स सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी के साथ कंपनी बेहतरीन आउटपुट देने का दावा कर रही है।

Google ने डेवलप किया ऐसा टूल, जो कर देगा आपकी मौत…

LG Stylo 4

बता दें LG Stylo 3 Plus को बीते साल मई महीने में लॉन्च किया गया था। इसे अमेरिकी मार्केट में करीब 15,300 रुपये में लॉन्च किया गया था।

खबरों के मुताबिक़ Stylo 4 की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 2 टीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकता है।

स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं।

जियो को कांटे की टक्कर देने के लिए एयरटेल ने किया…

फोन के साथ एक स्टायलस पेन भी दिया गया है जो पेन पॉप 2.1 टेक्नोलॉजी के साथ आता है। यह कई यूएक्स फीचर के साथ आता है। फिंगरप्रिंट सेंसर पिछले हिस्से पर मौज़ूद है। फोन की बैटरी 3300 एमएएच की है और वज़न 172 ग्राम।

एलजी स्टायलो 4 में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित एलजी यूएक्स है। इसमें 6.2 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2160 पिक्सल) फुलविज़न डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम दिए गए हैं।

पिछले हिस्से पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। यह फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश से लैस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर है। यह वाइड-एंगल लेंस के साथ आता है।

स्मार्टफोन में क्यू लेंस इंटिग्रेशन है जो स्मार्टफोन सजेशन्स और इंफॉर्मेशन देता है। इसके अलावा फोन में रियल मॉमेंट टेक्नोलॉजी है जिसकी मदद से यूज़र कैपचर किए हुए इमेज पर आइडिया लिखकर शेयर किया जा सकता है।

यह 5.7 इंच डिस्प्ले, 1.4 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर, 2 जीबी और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। एलजी स्टायलो 4 की कीमत 239 डॉलर (करीब 16,250 रुपये) है।

loading...
शेयर करें