इंदौर के छह बार और पब के लाइसेंस 31 दिसंबर तक स्थगित

कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी मनीष सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इंदौर के छह प्रमुख बार एवं पब के लाइसेंस स्थगित कर दिए हैं।

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में 21 वर्ष से कम आयु के नव युवाओं को नशापान कराते पाए जाने पर यहां के आधा दर्जन पब और बार के पंजीयन आगामी 31 दिसंबर तक जिला कलेक्टर ने स्थगित कर दिए हैं।

कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी मनीष सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इंदौर के छह प्रमुख बार एवं पब के लाइसेंस स्थगित कर दिए हैं। इन लायसेंसी शराब विक्रेता पबों और बार की बीते दिनों की गई जांच में 21 साल से कम उम्र के बच्चे नशे में पाए गए थे। कलेक्टर सिंह ने स्पष्ट लहजे में कहा है कि युवा पीढ़ी को नशे की लत लगाने की इजाज़त इंदौर में नहीं दी जाएगी। यह हमारी पीढ़ी को बिगाड़ने की हरकत है, जिसे माफ़ नहीं किया जाएगा।

कलेक्टर ने इन पब और बार के लाइसेंस आगामी 31 दिसंबर 2020 तक के लिए स्थगित कर दिए हैं। जिनके लायसेंस स्थगित किए गए हैं, उनमें विडोरा पलासिया, पिचर्स सी-21 मॉल के सामने, ड्रिंक्स एक्सचेंज सी-21 मॉल के सामने, टीडीएस मल्हार मॉल, कायरो भंवरकुआं और सोशा भमोरी विजय नगर शामिल हैं।

सिंह ने आबकारी अमले को आज तलब किया और इन सभी पब और बार को सील करने के लिए मौक़े पर रवाना किया है। जारी नोटिस में कहा गया है कि उनके द्वारा की गई अनियमितता मध्यप्रदेश आबकारी अधिनियम 1915 का उल्लंघन होकर वर्ष 2020-21 हेतु जारी अनुज्ञप्ति, संचालन आदेश रद्द या निलंबन के दायित्वाधीन है।

यह भी पढ़े:

Related Articles

Back to top button