दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, मौसम हुआ खुशनुमा

नई दिल्ली: दिल्ली एनसीआर में आज सुबह झमाझम बारिश हुई। बारिश होने से उमस बेहाल लोगों को राहत मिली। दिल्ली के साथ ही इसके आपसास के कई इलाकों में भी बारिश हुई है। इससे पहले मौसम विभाग ने शुक्रवार और शनिवार को राजधानी में तेज बारिश होने की अनुमान जताया था। हालांकि सोमवार को बारिश नहीं होने से लोग उमस और गर्मी से परेशान रहे।

वहीं आज सुबह हुई बारिश के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है और मौसम का मिजाज भी बदल गया है थोड़ी गर्मी से राहत मिली है कल भी मौसम खराब था लेकिन कल बारिश नहीं और आज बारिश होने के बाद लोगों के चेहरे खिल उठे भीषण गर्मी से लोग ऊब चुके थे और उमस से काफी परेशान थे।

बता दें कि राजधानी में बीते कई दिनों से बारिश नहीं और तापमान भी बढ़ता जा रहा था जिससे लोग भी बेहाल थे गर्मी में लोग बेचैन थे। आज बारिश होने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। यह बारिश दिल्ली एनसीआर के कई हिस्सों में हुई है लोधी कॉलोनी संगम विहार चिराग दिल्ली सहित कई इलाकों में 11:00 बजे बारिश हुई।

यह भी पढ़ें: राजीव गांधी की 77वीं जयंती पर राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles