गाजियाबाद में नाबालिग लड़के के साथ निर्भया जैसा काण्ड, कुकर्म के बाद निजी अंग में घुसा दी लोहे की छड़

गजियाबाद। दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में एक बेहद ही शर्मसार मामला सामने आया है। यहां एक 17 साल के नाबालिग लड़के के साथ निर्भया जैसा काण्ड किया गया।

कुकर्म

गजियाबाद के मोदीनगर इलाके में पांच दबंग लड़कों ने एक लड़के के साथ कथित तौर पर कुकर्म किया। इतना ही नहीं कुकर्म करने के बाद आरोपियों ने लड़के के निजी अंग में लोहे की छड़ घुसा दी और मोबाइल से इसका विडियो भी बना लिया।

पुलिस के अनुसार ये घटना गुरुवार की है जब युवक अपनी किसी काम से घर से बाहर निकला था। तभी पांच युवकों ने लड़के को एक दुकान के अंदर खींच लिया और उसके साथ कुकर्म किया। युवक के विरोध करने पर आरोपियों ने उसके निजी अंगों में लोहे की छड़ घुसा दी। आरोपियों ने छात्र से 1600 रूपए भी लूट लिए।

घायल छात्र को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने आईपीसी और पॉक्सो की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ऐसी घटनाएं हर रोज कहीं न कहीं से सुनने में आ रही हैं। तीन दिन पहले मेरठ जिले के बहसूमा थानाक्षेत्र में एक दलित किशोरी से उसके कस्बे के ही दो युवकों ने अपहरण करके कार में सामूहिक बलात्कार किया। ऐसा सब होने के बाद भी सरकार इससे सबक नहीं ले रही।

Related Articles