पारस की तरह माहिरा ने भी हाथ पर बनवाया EYE टैटू, वायरल हुई ये तस्वीरें

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती बिग बॉस के बाद से ही सुर्ख़ियों में हैं. बिग बॉस के घर में दोनों हर समय एक साथ ही रहते थे. घर में दोनों की दोस्ती काफी स्ट्रॉन्ग नजर आती थी. अब भी दोनों घर के बाहर ऐसे ही दोस्त है और इनकी दोस्ती चर्चा में रहती है. फिलहाल माहिरा शर्मा अपने टैटू को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. खास बात तो यह है कि माहिरा ने पारस जैसा ही टैटू अपने हाथ पर बनवा लिया है.

बता दें की पारस छाबड़ा की कलाई पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकंक्षा पुरी के नाम का टैटू था. लेकिन कुछ वक्त पहले ही पारस ने आकंक्षा के नाम का टैटू हटवाकर हाथ पर EYE का टैटू बनवाया था. इसके बाद माहिरा ने भी अपने हाथ पर एक टैटू बनवाया और वो EYE है. दरअसल माहिरा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर इसका वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में कोई माहिरा से ये पूछ रहा है कि माहिरा कैसा फील हो रहा है टैटू बनवाकर. इस पर महिरा जवाब देती है कि मैं स्पीचलेस हूं. बता दें की माहिरा जब ये टैटू बनवा रही थी तो पारस भी उनके साथ ही थे. सोशल मीडिया पर दोनों के कई सारे वीडियोज और फोटोज सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

अगर दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो, पारस और माहिरा ने दो म्यूजिक वीडियो में एक साथ काम किया हुआ है. दोनों ने साथ में बारिश और Hashtag Love Soniyea में दिखाई दे चुके हैं. वहीं, पारस और माहिरा के इन दोनों ही गानों को फैन्स का जोड़कर प्यार मिला था.

Related Articles