फिल्‍म ‘नायक’ की तरह केजरीवाल ने इनको दिया ऑफर, बोले- आओ बनो सीएम

0

केजरीवालनई दिल्‍ली। बॉलीवुड की फिल्‍म नायक तो आप सबको याद होगी, दरअसल इसी फिल्‍म में अमरीष पुरी, अनिल कपूर को एक दिन का सीएम बनने का ऑफर देते हैं। वहीं ऐसा ही कुछ अब दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी किया है। केजरीवाल ने कांग्रेसी नेता शीला दीक्षित को कुछ ऐसा ही ऑफर दिया है।

केजरीवाल ने शीला दीक्षित से कहा है कि आप एक साल के लिए मोदी राज में दिल्‍ली की सरकार चला के दिखा दें। आपको बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार हमेशा आरोप लगाती रहती है कि केन्द्र सरकार उसे काम नहीं करने दे रही है। दिल्ली सरकार और एलजी के बीच का विवाद आए दिन अखबारों की सुर्खियां बनता रहता है।

इसी को लेकर दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने आप सरकार पर निशाना साधा। इसके बाद आप नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर शीला दीक्षित को यह ऑफर देते हुए कहा है कि वह मोदी राज में दिल्ली चला के दिखा दें।

दरअसल शनिवार को एएनआई से बातचीत के दौरान शीला दीक्षित ने कहा था कि दिल्ली एक यूनियन टेरेटरी है, जिसका प्रशासन दिल्ली सरकार और केन्द्र सरकार द्वारा बराबर संभाला जाता है। हमें मिलजुलकर काम करना होता है। मेरे 15 साल के शासन में हमारा कभी भी केन्द्र सरकार या एलजी के साथ विवाद नहीं हुआ। इसलिए काम ना करने का यह कोई बहाना नहीं हो सकता। जनता चाहती है कि सरकार काम करे ना कि शिकायतें।

 

loading...
शेयर करें