हैवानियत की हदें पार, गन प्वाइंट पर भाई के सामने 4 युवकों ने किया बलात्कार

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश इन दिनों दरिंदो की हैवानियत के कारण शर्मिंदगी डूबता जा रहा है। आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है, डीजीपी के बदलने के बाद कानून व्यवस्था पर इसका कुछ खास असर नहीं पड़ा। यूपी के मुजफ्फरनगर में एक नाबालिग लड़की हैवानों का शिकार हो गई।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को पीड़िता के माता-पिता नौरंगाबाद अपनी रिश्तेदारी में गए हुए थे, घर में 15 वर्षीय बेटी व 12 वर्षीय बेटा मौजूद था, इसी बीच शुक्रवार की देर रात रात 12:30 बजे गांव के ही रहने वाले पड़ोसी कल्लू का लड़का राहिब छत के रास्ते घर में कूद गया और नाबालिग लड़की की कनपटी पर तमंचा तान दिया। इसके बाद घर में मौजूद दुकान में ले जाकर दरवाजा खोल दिया जहां तीन अन्य अनीस आरिफ मशरूफ हाथ में तमंचा लिए घर में दाखिल हो गए।

भाई के सामने बलात्कार

इसके बाद आरोपियों ने 12 वर्षीय लड़की के भाई को गन प्वाइंट पर लेकर उसकी आंखों के सामने 15 वर्षीय बहन के साथ सभी कपड़े उतार कर तमंचे के बल पर बारी-बारी से जान से मारने की धमकी देते हुए गैंगरेप की वारदात को जबरन अंजाम दिया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए पूरी गैंगरेप की वारदात को मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। इस घटना पर मुहं खोलने पर जान से मारने की धमकी देने के साथ वीडियो वायरल करके बदनाम करने की धमकी दी। चारों आरोपी नाबालिक को बेहोशी की हालत में घर पर छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

होश में आने के बाद दोनों नाबालिगों ने पूरी वारदात फोन कर परिजनों को बताई। हैवानियत की हदें पार कर देने वाली दर्दनाक वारदात सुनने के बाद नाबालिक के परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने तत्काल पूरे मामले की जानकारी देते हुए फुगाना थाने में दर्ज करवाया है।मुजफ्फरनगर पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी के लिए पुलिस छानबीन में जुट गई हैं।

Related Articles