क्रिसमस के दौरान केरल में बिकी करोड़ों रुपये की शराब

केरल: केरल ने इस क्रिसमस पर लगभग 215 करोड़ रुपये की कुल बिक्री के साथ रिकॉर्ड शराब बिक्री की सूचना दी है। इसमें क्रिसमस के दौरान 4 दिनों में केरल स्टेट बेवरेजेज कॉरपोरेशन लिमिटेड (BEVCO) आउटलेट्स और कंज्यूमरफेड आउटलेट्स के माध्यम से बिक्री शामिल है।

215 करोड़ रुपये की बिकी शराब

क्रिसमस की पूर्व संध्या पर, राज्य ने अकेले BEVCO आउटलेट्स से 65 करोड़ रुपये की शराब का सेवन किया। राज्य की राजधानी तिरुवनंतपुरम में पावर हाउस आउटलेट ने उस दिन सबसे अधिक शराब बेची और 73 लाख रुपये की बिक्री दर्ज की। पिछले साल इसी अवधि में राज्य में बिक्री 55 करोड़ रुपये थी।

25 दिसंबर को राज्य ने करीब 73 करोड़ रुपये में शराब बेची थी। इसमें BEVCO और कंज्यूमर-फेड आउटलेट्स के माध्यम से बिक्री शामिल है। पावर हाउस आउटलेट ने सबसे ज्यादा 73.54 लाख रुपये की बिक्री की। चलाक्कुडी की सबसे ज्यादा बिक्री 70.7 लाख रुपये रही। 60 लाख रुपये की शराब बेचने वाले इरिंजालक्कुडा आउटलेट ने तीसरा स्थान हासिल किया। पिछले साल यही तीनों आउटलेट टॉप पोजीशन पर थे।

उपभोक्ता-आधारित आउटलेट्स में, 54 लाख रुपये की बिक्री के साथ कोडुंगलूर सबसे ऊपर है, इसके बाद बनर्जी रोड और कोच्चि में आउटलेट 53 लाख रुपये की बिक्री के साथ हैं।

यह भी पढ़ें: असम के सिलचर में क्रिसमस समारोह को बाधित करने के आरोप में 2 गिरफ्तार

Related Articles