एक साल के बेटे संग अंडरवॉटर पोज लेने पर लीजा हेडेन हुई ट्रोल

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन अक्सर अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के साथ अंडरवॉटर पोज देते हुए तस्वीर शेयर की है। लीजा की इस फोटो को इंस्‍टाग्राम पर कुछ ही घंटो में 1 लाख से भी ज्‍यादा लाइक्स मिले तो कुछ लोगो को उनकी यह  तस्वीर रास नहीं आई और युजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक्ट्रेस लीजा हेडन

दरअसल लिजा हेडेन का बेटा अभी सिर्फ एक साल का हैं। एक साल के छोटे से बच्चे के साथ यूं पानी में फोटो खिंचवाने पर लोग नाराज हैं। कई लोग उन्हें ऐसा ना करने की सलाह देते नजर आए। एक यूजर ने लिखा कि क्यों आप अपने बच्चे को डुबाने की कोशिश कर रही हैं? दूसरे ने लिखा- अपने फोटोशूट के चक्कर में बच्चे की जान से क्यों खेल रही हैं?
वही कुछ लोगो ने इन फोटोज की तारीफ भी की।

एडोरेबल और ब्‍यूटीफुल जैसे ढेरों कॉमेंट भी आए हैं। एक इंस्‍टाग्राम यूजर ने लिखा है, ‘ये वाकई शानदार है। मैं बहुत देर तक इस देखती रही। आप जिस तरह से अपने बच्‍चे को देख कर मुस्‍कुरा रही हैं वह अंदाज मुझे बहुत पसंद आया और बच्‍चा कितना क्‍यूट है और ये सब पानी के अंदर हो रहा है।

‘क्‍वीन’ फेम लीजा हेडन ने इंस्‍टाग्राम पर अपने बच्‍चे के साथ अंडरवॉटर फोटो शेयर की है। इस फोटो को पोस्‍ट करते हुए 31 साल की लीजा ने कैप्शन भी दिया हैं। उन्होंने लिखा है, ‘गुरुवार को हमारी स्विमिंग क्‍लास होती है। ये हफ्ते का सबसे फेवरेट दिन है। पिछले हफ्ते सारे बच्‍चों ने अपनी मम्‍मियों के साथ फोटो भी खिंचवाई। ये हमारी फोटो है।’

बता दें, लीजा ने 2016 अक्टूबर में डीनो लालवानी से शादी की थी। 2017 में 17 मई को उनका बेबी जैक पैदा हुआ था।

Related Articles