उत्तर प्रदेश के इस विधायक का गाना सुन कहेंगे वाह, देखिये वीडियो

उत्तर प्रदेश के गोण्डा से विधायक प्रतीक भूषण सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो गिटार के साथ गाना गाते हुए नज़र आ रहे है।

गोण्डा: उत्तर प्रदेश के गोण्डा से विधायक प्रतीक भूषण सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो गिटार के साथ गाना गाते हुए नज़र आ रहे है,यह वीडियो लोगो का खासा पसंद आ रहा है। आपको बतादें कि प्रतीक भूषण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वह चाहे मनोरंजन या खेल से जुड़ा मामला हो या फिर लोगो को सरकार की नीतियों से अवगत करना।

प्रतीक भूषण ऐसे विधायक है जो अपनी सरकार से अपने ज़िले के काम को लेकर सवाल करते है और ज़िले से जुड़ी समस्याओ को सरकार को अवगत कराते है। इन सभी कारणों से वह अपने ज़िले के सबसे पसंदीदा विधायक में से एक है। प्रतीक भूषण सिर्फ सरकार की नीतियों तक ही काम नहीं करते बल्कि वह ज़िले में खेल व मनोरंजन को बढ़ावा देने के लिए काफी सक्रिय रहते है।

वीडियो देखने के लिए फोटो पर क्लिक करे

प्रतीक भूषण ने अपनी पढाई ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न युनिवर्सिटी से की है उन्होंने स्नातक की डिग्री हासिल कर ऑस्ट्रेलिया को अलविदा कह दिया और स्वदेश वापिस आगए। जिसके बाद उन्होंने कम उम्र में गोण्डा से विधानसभा चुनाव लड़ा और भाजपा को एक बड़ी जीत दिलाई। एक नेता के साथ साथ प्रतीक भूषण एक समाज सेवी भी है और एक अच्छे गायक भी।

उनके पिता ब्रजभूषण शरण सिंह बीजेपी से कैसरगंज सीट से सांसद हैं और राष्ट्रीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष भी है। उनके परिवार का राजनैतिक रसूख अच्छा खासा है, उनके पिता पिछले चार लोकसभा चुनावों में लगातार जीत हासिल कर चुके हैं जबकि प्रतीक भूषण सिंह पहली बार विधायक बने है।

यह भी पढ़े: Pulwama Attack: 14 फरवरी की तारीख भुलाई नहीं जा सकती…76वीं बटालियन ने दी जवानों को श्रद्धांजलि

Related Articles

Back to top button