नन्हा Yogi: UP के CM की तरह सजे-धजे लड़के ने सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान दिखाया अपना जलवा , तस्वीरें देखें

नोएडा: ग्रेटर नोएडा के दादरी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक जनसभा में CM योगी की नकल करने वाला एक युवा लड़का कुछ ही समय में चर्चा का विषय बन गया। वैसी ही वेशभूषा, वैसी ही शैली, वही सुरक्षाकर्मी पहने और ऐसे चलते हुए मानो खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सड़कों से गुजर रहे हों।

लोग हैरान थे

युवक को CM योगी की नकल करते देख कुछ लोगों ने तो इसे सीएम योगी आदित्यनाथ का बचपन तक बता दिया। छोटा लड़का अपने दोस्तों के साथ CM योगी की जनसभा में शामिल हुआ था। उनकी उपस्थिति ने सभी को चौंका दिया – शिष्टाचार, उनकी वेशभूषा और आचरण। जनसभा के दौरान बालक आकर्षण का केंद्र बना रहा।

उन्होंने लोगों को अपनी ओर किया आकर्षित

राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कल ग्रेटर नोएडा के दादरी मिहिर भोज पीजी कॉलेज में सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण किया और एक जनसभा को संबोधित करने के बाद हापुड़ के लिए रवाना हुए। लेकिन, इस जनसभा के बाहर एक नन्हा योगी चर्चा का विषय बना रहा। वेशभूषा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नकल कर रहे नन्हे बालक ने न केवल जनसभा में पहुंचे लोगों को ”वाह योगीजी” का नारा लगाते हुए अपनी ओर आकर्षित किया।

देखा CM योगी का अंदाज

न सिर्फ इस लड़के का हाव-भाव बल्कि बातचीत भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अंदाज में थी। साथ चल रहे दोनों गनर ऐसे लग रहे थे जैसे मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए चल रहे हों। छोटा लड़का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अंदाज में लोगों को बधाई दे रहा था। इसलिए जो लोग इसे देख रहे थे, वे बिना कमेंट किए खुद को रोक नहीं पाए। जहां कुछ ने उन्हें सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्बन कॉपी बताया, तो कुछ ने उनके बचपन को भी याद किया। कार्यक्रम में बोलते हुए, लड़के ने कहा कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्यार करता है और बड़ा होकर उसके नक्शेकदम पर चलना चाहता है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles