Live : पेंसिल्वेनिया में बिडेन के लिए बराक ओबामा का प्रचार, ट्रम्प को बताया असफल

बिडेन का प्रचार करते हुए बराक ओबामा ने वोटर्स को याद दिलाया की 'अमेरिका एक अच्छी और सभ्य जगह है'

अमेरिका: फिलाडेल्फिया में बोलते हुए, पूर्व राष्ट्रपति ओबामा ने अमेरिकियों को डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बिडेन को बेहतर भविष्य में के लिए और विश्वास के साथ वोट देने का आह्वान किया।
ओबामा ने कड़े शब्दों में कहा, “देखिए, पिछले चार वर्षों में, जब हमें और आपको सबसे खराब आवेगों का पता चला, हमने यह भी देखा है कि हमारा देश अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में क्या कर सका।”
ओबामा ने कहा, ‘हमने हर उम्र और पृष्ठभूमि के लोगों को देखा है, जिन्होंने शहर के केंद्र और हवाई अड्डों, शहर के चौकों को संवारा है, इससे परिवारों को अलग नहीं किया जाएगा’
हमने सभी जातियों के अमेरिकियों को अन्याय के विरोध में एक साथ शामिल होते देखा है, ब्लैक लाइफ मायने रखती है, कही अधिक, कहीं कम। हम चाहते हैं इस देश में किसी भी बच्चे को यह कभी महसूस न हो कि अभी भी नस्लवाद का भेद इस देश में जारी है।
फिलाडेल्फिया में, ओबामा ने अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में ट्रम्प को असफल ठराया। और कोरोना के बढ़ते अमेरिका में प्रकोप को लेकर ट्रम्प को दोषी ठहराया। 
बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा बुधवार को पहली बार अपने पूर्व उपराष्ट्रपति, जोएडेन के भी समर्थन में प्रचार अभियान का हिस्सा बने हैं।

Related Articles

Back to top button