5 सितंबर को एलएमआरसी मनायेगा ‘मेट्रो दिवस’, लॉन्च होगा मेट्रो ऐप

0

लखनऊः राजधानी लखनऊ में 5 सिंतबर को एलएमआरसी, लखनऊ मेट्रो दिवस समारोह का आयोजन करने जा रहा है। इस समारोह के मुख्य अतिथि प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी होंगे।

इस आयोजन में सीएम योगी मेट्रो प्रदर्शनी का शुभांरभ करेंगे। समारोह में मेट्रो मैन श्रीधरन भी शिरकत करेंगे। इस मौके पर कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। कार्यक्रम में लोगों को मेट्रो की अभूतपूर्व और सफल यात्रा के बारे में बताया जाएगा।

एलएमआरसी के प्रबंध निदेशक कुमार केशव ने कहा कि लखनऊ दिवस के मौक़े पर मेट्रो प्रदर्शनी को जन-साधारण हेतु भी अपराह्न 12 बजे से शाम 6 बजे तक खोला जाएगा, जहां लोग लखनऊ मेट्रो की अभी तक की यात्रा और उपलब्धियों से परिचित होंगे।

लखनऊ दिवस के मौके पर ट्रांसपोर्ट नगर और चारबाग मेट्रो स्टेशनों पर शहर के प्रतिष्ठित स्कूलों और कॉलेजों के विद्यार्थी रंगोली तथा मेट्रो के विभिन्न मॉडलों के माध्यम से अपनी कला का जौहर बिखरेंगे।

ये भी पढ़ें…..सीएम योगी मंगलवार को बाटेंगे 3 हजार अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र

उन्होंने बताया कि कि मेट्रो परिचालन और मेट्रो परियोजना से जुड़े सर्वश्रेष्ठ कर्मचारियों को एमडी गोल्ड और एमडी सिल्वर मेडल्स से सम्मानित किया जाएगा। साथ ही, सर्वश्रेष्ठ अनुरक्षित मेट्रो स्टेशन को पुरस्कृत किया जाएगा। साथ ही मेट्रो ऐप भी लॉन्च किया जाएगा।

loading...
शेयर करें