लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भरा नामांकन

नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज केरल के वायनाड से नामांकन दाखिल किया. अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  और प्रियंका गांधी 2 किलोमीटर का एक रोड शो करने जा रहे हैं. इस दौरान उनकी बहन और लोकसभा चुनाव में यूपी का जिम्मा संभाल रहीं प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) भी मौजूद थीं. दोनों साथ ही वायनाड पहुंचे थे.

बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लोकसभा चुनाव 2019 में अमेठी (Amethi) सीट के साथ-साथ वायनाड (Wayanad) से भी चुनावी मैदान में है. केरल (Kerala) की सभी 20 सीटों के लिए आगामी 23 अप्रैल को मतदान होना है.

राहुल गांधी 4 अप्रैल को केरल के साथ-साथ महाराष्ट्र (Maharashtra) दौरे पर भी रहेंगे. राहुल की शाम 4.30 बजे महाराष्ट्र के नागपुर में एक रैली है.

वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के वायनाड से नामांकन भरने को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने हमला बोला है. स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी (Amethi) के समर्थन की बजह से 15 साल तक राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सत्ता में रहने का आनंद लिया, लेकिन अब वह कहीं और से नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं. यह अमेठी का अपमान है और यहां के लोग इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे.

Related Articles