लोक सभा चुनाव 2019: महराजगंज में टिकट को लेकर भड़के कांग्रेसी, राष्ट्रीय सचिव के सामने की नारेबाजी

महराजगंज: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव सचिन नाईक के सामने महराजगंज में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने टिकट बदलने की मांग को लेकर जमकर की नारेबाजी ,
कांग्रेस द्वारा महराजगंज लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद स्व. हषवर्धन की पुत्री सुप्रिया श्रीनेत का टिकट घोषित करने के बाद विरोध का सुर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव व उत्तर प्रदेश के प्रभारी सचिन नाईक कार्यकर्ताओं की राय जानने के लिए सोमवार की देर रात महराजगंज पहुंचे।

यहां पूर्व मंत्री श्यामनारायण त्रिपाठी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में समर्थकों ने जमकर नारेबाजी कर टिकट बदलने की मांग की। उन्होंने कहा कि तनुश्री का टिकट काटने का कोई आधार नहीं है। तनुश्री को टिकट मिलने से महराजगंज लोकसभा सीट कांग्रेस की झोली में आ जाएगी।

टिकट मांग रहे युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश गुप्ता भी अपने समर्थकों के साथ नारेबाजी करते हुए राष्ट्रीय सचिव के पास पहुंच कर टिकट बदलने की मांग की। आज सचिन नायक सभी कार्यकर्ताओं से मिल कर उनका पक्ष जानेंगे। प्रदेश प्रभारी से अपनी बात कहने के लिए जिले के दिग्गज कांग्रेसी नेता समर्थकों के साथ फरेंदा रोड स्‍थित एक होटल में जमे हुए हैं।

 

Related Articles