इंदौर: लोकायुक्त पुलिस को RTO कर्मचारी के घर मिला करोड़ों का काला धन

black money

भोपाल। इंदौर में एक बार फिर करोड़ो की अवैध संपत्ति का पता चला है। इंदौर के परिवहन विभाग में तैनात एक हेड कांस्टेबल अरुण सिंह के घर पर लोकायुक्त पुलिस ने छापा मारा। अभी भी कार्रवाई चल रही है। लोकायुक्त़ पुलिस ने कई अहम दस्तावेज बरामद किए हैं।

वेतन 25 हजार और संपत्ति करोड़ों में
पुलिस को शुरूआती जांच में ही पता चला है कि अरुण की इंदौर के अन्नपूर्णा इलाके में तीन मंजिल का बड़ा मकान है। इस हेड कांस्टेबल के पास से स्कॉर्पियो सहित तीन कारें मिलीं हैं। जिस हेड कांस्टेबल के यहां करोड़ों की दौलत का पता चला है उसका वेतन करीब 25-30 हजार है।

पत्नी के नाम पर भी अवैध संपत्ति
लोकायुक्त़ पुलिस ने छापा अरुण सिंह के रीवा के ठिकाने पर भी मारा गया है। पता चला है कि 6-6 हजार वर्ग फ़ीट के दो प्लाट उसकी पत्नी के नाम पर हैं और रीवा में 30 एकड़ जमीन है। यही नहीं रीवा के पास ही 25 एकड़ का फॉर्म हॉउस का भी पता चला है। रीवा में दो मकान होने के दस्तावेज भी मिले हैं।

लोकायुक्त पुलिस खंगाल रही अहम दस्तावेज
इंदौर के महू रोड पर एक फॉर्म हॉउस है और यहीं बेटे के नाम से दो फ्लैट हैं। सिंह के 8 बैंक अकाउंट और कुछ लॉकर के दस्तावेज छापे में मिले है। लोकायुक्त की टीम उनको भी खंगालने जा रही है। साथ ही कुछ करीबियों से पूछताछ भी की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button