इंडियन डिजाइनर के साथ काम करना पसंद करेंगे लंदन के डिजाइनर ल्यूक रूनी

नई दिल्ली: लंदन के रहने वाले डिजाइनर ल्यूक रूनी, जो वीमेंसवियर के लिए जाने जाते हैं और अपनी डिजाइनों में रंगों, बनावट और प्रिंट का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं, उनका कहना है कि वह किसी भारतीय डिजाइनर के साथ सहयोग करना पसंद करेंगे, क्योंकि उनका मानना है कि इस सहयोग से वास्तव में कुछ ‘खास’ सामने आएगा। वॉन्ट इंटरनेशनल फैशन वीक में अपने परिधान संग्रह को पेश करने के सिलसिले में रूनी भारत आए थे, जो इस महीने की शुरुआत में दिल्ली के उमराव होटल में आयोजित हुआ था।

दिग्गज डिजाइनर मनीष अरोड़ा के प्रशंसक रूनी ने ईमेल के जरिए बातचीत में कहा, “मैं एक भारतीय डिजाइनर के साथ सहयोग करना पसंद करूंगा। सहयोग एक बेहद महत्वपूर्ण परिणाम होता है और मुझे लगता है कि किसी भारतीय के साथ मेरा सहयोग वास्तव में खास होगा। मैं हमेशा से मनीष अरोड़ा का प्रशंसक रहा हूं और मैं रितु कुमार के काम को भी पसंद करता हूं।”

 रूनी ने कहा कि भारतीय जिस तरह से चटख व चमकीले रंग का इस्तेमाल करते हैं, वह उन्हें और उनके काम को प्रेरित करता है।

उन्होंने कहा कि भारत के रंग वाकई उनके डिजाइनों को प्रभावित करते हैं।

बर्मिघम से ताल्लुक रखने वाले रूनी ने कहा, “मेरा गृहनगर बर्मिघम है। मैंने हमेशा खुद को थोड़ा बाहरी महसूस किया। बर्मिघम में ऐसे इलाके हैं, जहां भारतीय समुदाय रहता है और दुकानें खूबसूरत, चमकीले भारतीय परिधानों से भरी होती हैं।”

 

Related Articles