तस्वीरों में देखिए आलिया और विक्की कौशल की हॉट कैमेस्ट्री

मुंबई। बॉलीवुड की यंगस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म राज़ी को लेकर चर्चे में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर रिलीज़ हुआ। इस फिल्म में वह एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही है। ट्रेलर देखकर तो ऐसा लग रहा है कि वह फिल्म में बहुत सीधी साधी लड़की का किरदार निभा रही है लेकिन असल में वह इस फिल्म में एख शातिर लड़की बनी है।

राजी

इस फिल्म में आलिया और विक्की के कुछ हॉट सीन्स भी हैं जिनकी झलक ट्रेलर में भी देखने को मिली हैं। इन दृश्यों को देखकर ये कहा जा सकता है कि इन दोनों की जोड़ी हिट होने वाली है। ट्रेलर लॉन्च के साथ ही ये  सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। कल से ही ये ट्रेलर यू-ट्यूब पर नंबर वन ट्रेंडिंग बना हुआ है।

रिलीज़ किया गया यह ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 2.22 मिनट के इस वीडियो में फिल्म की कहानी को थोड़ा रुबरु कराती है कि कैसे एक लड़की भारत से पाकिस्तान बहू बनकर जाती है लेकिन असल में उसका काम जासूसी करना होता है। उसकी शादी एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से होती है। जिसके बाद उसे एक ज़रिया मिल जाता है वहां तक पहुंचकर जासूसी करने का।

खबरों की माने तो फिल्म को 11 मई को रिलीज़ किया जाएगा। साथ ही फिल्म के ट्रेलर को वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म अक्टूबर के साथ अटैच किया जाएगा। बता दें आलिया भट्ट के साथ विक्की कौशल भी नज़र आ रहे हैं और इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार कर रहे हैं।

Related Articles